‘मेरा बस चले तो रेपिस्ट के बाल कटवाकर पब्लिक परेड करवाऊं’ बोले- राजस्थान के CM अशोक गहलोत

नई दिल्ली

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में रेप की घटनाओं को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा कि अगर मेरा बस चले तो रेपिस्ट के बाल कटवाकर पब्लिक परेड करवाऊं लेकिन न्यायपालिका का आदेश सर्वोपरि होता है और हम सभी को उसी के हिसाब से चलना पड़ता है।

भ्रष्टाचारियों पर एक्शन पर बोले CM गहलोत
राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने कहा राज्य में भ्रष्टाचारियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि हम भ्रष्टाचारियों पर लगाम कस रहे हैं और विपक्ष हम पर निशाना साध रहा है। राज्य की आम जनता को राहत देने के लिए हमने हर थाने में FIR दर्ज करना अनिवार्य कर दिया है। मामला दर्ज होने के बाद परिवादी बेझिझक थाने में जाकर अपनी रिपोर्ट दे सकता है। वहीं राज्य में पेपर लीक मामले में सीएम गहलोत ने कहा कि हमने दोषियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य राज्यों में भी ऐसे मामले में सामने आए हैं लेकिन उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है। सीएम ने कहा कि पेपर लीक के डर से युवाओं को बेरोजगार नहीं रख सकते हैं। हम युवाओं को रोजगार देने के लिए लगातार परीक्षााएं आयोजित करवा रहे हैं।

अश्वलील डांस पर BJP को घेरा
वहीं इसके पहले सीएम गहलोत ने बीजेपी की ‘जन आक्रोश रैली’ में हुए ‘अश्लील डांस’ पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी की राजस्थान में की जा रहीं रैलियां पूरी तरह से फ्लॉप साबित हो रही है। राज्य में अपने मंच पर अश्लील डांस करवाकर बीजेपी भीड़ इकट्ठा कर रही है। बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के आधा दर्जन उम्मीदवार है। सीएम गहलोत ने कहा कि हम 1 अप्रैल के 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने जा रहे हैं। हम चाहते है कि महंगाई की मार कम हो क्योंकि हमें गरीबों की चिंता है। केंद्र सरकार महंगाई को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

BJP ने कहा, अनुशासनहीनता
वहीं अश्लील डांस के मुद्दे को बीजेपी ने गंभीरता से लेते हुए इसे अनुशासनहीनता करार दिया है। राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस पर एक्शन सख्त एक्शन लिया है। उन्होंने इस मामले को गंभीर अनुशासनहीनता करार देते हुए अलवर दक्षिण के बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय नरूका से कार्यक्रम को लेकर रिपोर्ट तलब की है। इसके पहले मंगलवार को अलवर के खेड़ली में बीजेपी ने जन आक्रोश सभा का आयोजन किया था जहां उन्होंने भीड़ इकट्ठा करने के लिए महिला डांसरों को बुलाया था। इस दौरान जुटी भीड़ के अलावा बीजेपी के सांसद और नेताओं की मौजूदगी में जमकर अश्लील डांस हुआ।

About bheldn

Check Also

रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पहल: बेलतरा क्षेत्र के 12 गांवों को अब मिलेगा सिंचाई का पानी

रायपुर, बिलासपुर जिले के बेलतरा क्षेत्र के 12 गांवों की खेती-किसानी अब बिलकुल बदल जाएगी, …