कंझावला केस: ‘मुझे निधि से खतरा है…’ ‘पोल’ खोलने वाले पड़ोसी निशांत ने दे दिया नया ट्विस्ट

नई दिल्ली

दिल्ली के कंझावला रोड एक्सिडेंट में नया ट्विस्ट आ गया है। हादसे में जान गंवाने वाली अंजलि की फ्रेंड निधि पर पड़ोसी निशांत ने बड़ा आरोप लगाया है। निधि के पड़ोस में रहने वाले निशांत ने कहा कि निधि उसे धमका रही है। उसे निधि से जान का खतरा है। दरअसल, निशांत ही वह लड़का है जिसने हादसे के बाद 1 जनवरी को सबसे पहले निधि को उसके घर के पास देखा था। निशांत ने कहा कि मैंने जो कुछ भी निधि के बारे में बताया है उसको लेकर वह मुझे फोन पर धमकी दे रही है।

मेरे पास निधि के फोन की रिकॉर्डिंग है
निशांत के अनुसार निधि ने उससे कहा कि वह पुलिस को उसके बारे में जानकारी क्यों दे रहा है। निशांत ने कहा कि निधि मुझे फोन पर गाली-गलौच कर रही है। निशांत ने कहा कि निधि ने उसे 4 जनवरी को शाम को 7 बजकर 3 मिनट पर फोन किया था। निशांत ने कहा कि उसके पास अंजलि से बातचीत की रिकॉर्डिंग भी है। निशांत ने इस पूरे मामले को लेकर सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। निशांत ने बताया कि पुलिस कह रही है कि एक महिला इस तरह से धमकी नहीं दे सकती। इतना ही नहीं पुलिस ने निशांत के फोन की रिकॉर्डिंग भी नहीं सुनी।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा था निशांत
निधि जब हादसे के दिन सुबह अपने घर पहुंची थी, उस समय का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। फुटेज में निशांत भी घर के पास आग तापते दिखा था। निशांत के अनुसार निधि ने उसके बयान देने पर ऐतराज जताया। साथ ही उससे कहा कि वह मीडिया में क्यों बयान दे रहा है। निधि ने निशांत से कहा कि जो कुछ सामने है, वह पुलिस को दिख रहा है। निशांत ने निधि से खतरे को देखते हुए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

निधि पर अपराध का हिस्सा बनने का आरोप
दूसरी तरफ, अंजलि का परिवार ने पांचों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 जोड़ने की मांग की है। साथ ही उसकी दोस्त निधि पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रहा है। अंजलि की मां रेखा ने अपने रिश्तेदार के साथ सुल्तानपुरी थाने के थानाध्यक्ष (एसएचओ) से भी मुलाकात की और धाराएं जोड़ने की मांग की। रेखा ने कहा, उन्होंने मेरी बेटी को मार डाला है। उन्होंने जो किया है उसके लिए उन्हें दंडित किया जाना चाहिए। साथ ही एफआईआर में हत्या की धारा जोड़ी जानी चाहिए। अंजलि के परिवार के एक सदस्य भूपिंदर चौरसिया ने कहा, निधि सब कुछ जानती थी और घटना के समय उसके साथ थी। उसने परिवार और पुलिस को सूचित नहीं किया। ऐसे में वह इस अपराध का हिस्सा बनती दिखाई दे रही है। उसने अपने दोस्त को बदनाम करने की कोशिश की।

About bheldn

Check Also

डॉक्टरों ने बनाई ऐसी दवा दोबारा नहीं होगा कैंसर, जानलेवा साइड इफेक्ट्स करेगी कम

मुंबई, देशभर में हर साल बड़ी संख्या में लोग कैंसर से जान गंवा देते हैं. …