क्रिकेट छोड़ दूल्हा बनने की तैयारी में राहुल, आथिया शेट्टी ने तो खाना तक छोड़ दिया

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल मैदान से दूर अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। उनकी होने वाली एक्ट्रेस वाइफ आशिया शेट्टी तो सख्त डाइट फॉलो भी करने लगी हैं। अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरीज शेयर कीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 30 साल की आशिया खुद को परफेक्ट दिखाने के लिए स्पेशल डाइट ले रहीं हैं। याद हो कि इस क्यूट कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाली हवेली में 21 से 23 जनवरी के बीच होगी।

लिक्विड डाइट पर आशिया
अथिया वैसे तो रोजाना जिम जाती हैं, लेकिन खुद को परफेक्ट शेप में रखने के लिए अब सख्त डाइट लेने लगी हैं। अथिया ने अपने स्पेशल-डे पर परफेक्ट दिखने के लिए अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से प्रेरणा ली है। बॉलीवुड की ये सभी अभिनेत्रियां भी सख्त फूड डाइट पर थीं और जंक फूड खाने से बचती थीं। अथिया अपनी डाइट में ज्यादा से ज्यादा तरल पदार्थ और सब्जियां शामिल करना शुरू कर चुकी हैं।

हवेली में होगी शादी
बॉलीवुड एक्ट्रेस आशिया शादी के दिन लहंगा पहनेंगी। ऐसा समझा जा रहा है कि राहुल लहंगे के रंग से ही मिलता-जुलता ड्रेस पहनेंगे। इस पावर कपल ने पहले ही अपने दोस्तों को 21-23 जनवरी के बीच फ्री रहने और शादी में शरीक होने का आमंत्रण दे दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो आशिया का लहंगा मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बना रहे हैं। मनीष इससे पहले रियाद के प्रिंस समेत बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को शादी के लिए तैयार कर चुके हैं। राहुल भी मनीष से ही कपड़े डिजाइन करवाएंगे, इस बात का पता फिलहाल नहीं लग पाया है।

About bheldn

Check Also

आंध्र के सूरमा ने रचा इतिहास, एक ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले बने सिर्फ चौथे भारतीय बल्लेबाज

नई दिल्ली आंध्र के बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने बुधवार को एक खास उपलब्धि हासिल की, …