‘मुझे गंदा काम करने के लिए..’ यामिनी ने पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बताया उस रात क्या हुआ था

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह के एक बयान ने इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुपरस्टार पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि पवन महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। इतना ही नहीं एक फिल्म की शूटिंग के दौरान यामिनी को देर रात कॉल कर स्टूडियो में बुलाया गया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने फिल्म करने से इनकार कर दिया था। पवन सिंह पर लगे इन आरोपों को देख उनके फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर यामिनी को जमकर लताड़ा। एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियोज पर पवन के फैंस के कॉमेंट की इस कदर बरसात हुई कि एक्ट्रेस को अपना कॉमेंट सेक्शन ही बंद करना पड़ा।

यामिनी सिंह ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पवन सिंह के असलियत का खुलासा करते हुए कहा, मुझे मेरी पहली फिल्म पवन सिंह ने नहीं, बल्कि डायरेक्टर अरविंद चौबे ने दी थी। इस फिल्म से भी मुझे पवन सिंह या किसी और ने निकाला नहीं, मैंने अपनी मर्जी से छोड़ा है।

पवन सिंह पर लगे गंभीर आरोप
यामिनी ने इंटरव्यू में उस रात का जिक्र किया जब उन्हें अपनी पहली फिल्म से हाथ धोना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि देर रात उन्हें एक फोन आया कि वह ऑटो पकड़ कर स्टूडियो में आ जाएं। जब यामिनी ने पूछा कि इस समय वह कैसे आ सकती हैं, तब सामने से उन्हें जवाब मिला कि फिल्म करनी है या नहीं? जिसके बाद एक्ट्रेस ने तुरंत ही फिल्म छोड़ने का फैसला ले लिया।

‘मैं गंदा काम नहीं करुंगी’
यामिनी सिंह ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, ‘पवन सिंह मेरे फेवरेट सिंगर हैं और आगे भी रहेंगे। लेकिन अगर आप गंदा काम करने के लिए कहोगे तो मैं नहीं करुंगी। मुझमें क्या कमी है जो मैं कॉम्प्रोमाइज करुं?’ एक्ट्रेस ने पवन सिंह के फैंस से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या उनकी मां, बहन, बहू और बेटी को कोई गलत करने के लिए बोलेगा तब भी आप सब उनके अंध भक्त बने रहेंगे क्या?

About bheldn

Check Also

शादी कोई अक्षमता नहीं है: 60 लाख के मुआवजे के फैसले से सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को दी बड़ी सीख

नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को मिलिट्री नर्सिंग सर्विस की एक पर्मानेंट कमीशंड ऑफिसर …