दीपिका पादुकोण की मां ने 25 साल की लड़की की तरह कपड़े पहन मार ली बाजी

इसमें तो कोई शक ही नहीं कि दीपिका पादुकोण बीटाउन की सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। चाहे वह विदेश में हो रहे किसी बड़े इवेंट में शरीक हो रही हों, या फिर मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आने वाली हों, हमेशा ही वह अपने स्टाइल को ऐसा रखती हैं कि चर्चा होती ही होती है। हालांकि, इस मामले में उनका बेस तो उनकी मां उज्जला पादुकोण ने ही तैयार कर दिया था। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि मिसिस पादुकोण हमेशा ही ऐसे एलिगेंट एंड स्टाइलिश लुक में दिखाई देती हैं कि कई बार तो वह स्टार डॉटर पर ही भारी पड़ जाती हैं। ऐसा ही बिल्कुल इस बार भी हुआ। उज्जला पादुकोण न सिर्फ बेटी बल्कि अपने हाइली फैशनेबल दामाद रणवीर सिंह तक को कड़ी टक्कर दे गईं।

टाइट कपड़े नहीं, आरामदायक कपड़ों में आए नजर
दरअसल, पादुकोण फैमिली को हाल ही में अपनी बेटी और दामाद के साथ गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया। इस दौरान पूरा परिवार आरामदायक कपड़े पहना हुआ था। ये क्लोद्स दिखने में स्टाइलिश और बॉडी को कॉम्प्लिमेंट करते हुए थे। इस मामले में उज्जला पादुकोण सुपर इम्प्रेस करती नजर आईं।

दीपिका की मां का कूल लुक
दीपिका की मॉम ने क्रीम शेड का को-ऑर्ड सेट पहना था। उन्होंने कूलॉट्स स्टाइल का पजामा और इसके साथ हुडी वाली स्वेटशर्ट मैच की। इस लुक को और स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने फुटवेअर में वाइट कलर के स्नीकर्स चुने थे। इसके साथ वह वाइट ऐंकल सॉक्स पहनी थीं। ये पूरा कॉम्बिनेशन उन्हें कूल लुक दे रहा था।

कंधे पर था लाखों का बैग
उज्जला ने आंखों पर बेहद स्टाइलिश काला चश्मा लगाया था। वहीं उनके कंधे पर लग्जरी लेबल Louis Vuitton का बैग देखा जा सकता था। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 3 हजार डॉलर्स से भी ज्यादा है। अगर 3000 डॉलर्स को ही भारतीय मुद्रा में कन्वर्ट किया जाए, तो ये राशि करीब ढाई लाख रुपये होती है।

छोटी बहन का भी देखने लायक था स्टाइल
एक्ट्रेस की छोटी बहन अनीशा पादुकोण भी कम स्टाइलिश नहीं लग रही थीं। उन्होंने हाई राइज डेनिम बॉटम्स पहने थे और उसके साथ वाइट कलर की टी-शर्ट पेयर की थी। अपने लुक को अनीशा ने Onitsuka के वाइट स्नीकर्स, चेन्ड वॉच एंड डायमंड स्टड्स के साथ राउंड ऑफ किया था।

दीपिका-रणवीर का लुक
स्टार कपल की बात करें, तो दीपिका पादुकोण ने लूज फिट जींस और ग्रे कार्डिगन पहना हुआ था। वहीं रणवीर सिंह ने रिप्ड जींस एंड वाइट टी-शर्ट पहनी थी। कपल ने फुटवेअर को मैचिंग का रखते हुए वाइट कलर के स्नीकर्स वेअर किए थे। उनके स्टाइलिश शेड्स स्टाइल कोशन्ट को बढ़ाते नजर आए। हालांकि, ये तो कहना ही पड़ेगा कि यंग जोड़े पर मिसिस पादुकोण का कूल वाइब्स वाला लुक पूरी तरह से भारी पड़ गया।

About bheldn

Check Also

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते …