संत के आगे हाथ जोड़े, माथा टेके… बेटी को आशीर्वाद दिलाने वृंदावन धाम पहुंचे विराट-अनुष्का

नई दिल्ली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में उनके साथ वाइफ अनुष्का शर्मा और क्यूट बेटिया वामिका भी दिख रही हैं। यह वीडियो वृंदावन का है, जहां कोहली फैमिली के साथ स्वामी प्रेमानंद जी महाराज आश्रम आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वीडियो में उनका परिचय क्रिकेटर और वाइफ अनुष्का का अभिनेत्री के जब इंट्रोडक्शन कराया जाता है तो स्वामी जी उन्हें उपहार भी भेंट करते हैं।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया से वर्कलोड मैनेमेंट के तहत बाहर हैं। इस समय का कोहली खूब फायदा भी उठा रहे हैं। वह नए वर्ष के आगमन पर फैमिली के साथ दुबई में थे। अब वह भगवान कृष्ण की नगरी कहे जाने वाले मथुरा-वृंदावन पहुंचे। उन्होंने न केवल आश्रम में विजिट किया, बल्कि स्वामी जी से मुलाकात भी की।

वीडियो से पता चलता है कि स्वामी जी को विराट और अनुष्का के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस कपल का कोई परिचय करवाता है कि कोहली क्रिकेटर हैं, जबकि अनुष्का बॉलीवुड में अभिनेत्री हैं। इसके बाद स्वामी जी आश्रम के ही एक भक्त से अनुष्का को चुनरी और कोहली को माला पहनाने को कहते हैं। इस दौरान बेटी वामिका मां की गोद में खुशी से उछलती दिख रही रही हैं। स्वामी जी कहते हैं कि कोई छोटी माला बिटिया को भी पहनाएं।

उल्लेखनीय है कि कोहली की श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी होगी। उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए दुनिया को बताया था कि अभी भी वहीं क्रिकेट किंग हैं। इसके बाद हालांकि वह बांग्लादेश दौरे पर बहुत खास नहीं कर सके थे। श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे विराट के अलावा रोहित शर्मा, केएल राहुल भी टीम में वापसी करेंगे। फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में हार्दिक पंड्या टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं।

About bheldn

Check Also

मशहूर मॉडल ने किया सुसाइड, IPL ख‍िलाड़ी आया जांच के लपेटे में, इस वजह से पुल‍िस ने भेजा समन

सूरत , इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ख‍िलाड़ी अभिषेक शर्मा विवादों में …