‘लालू यादव ने लगाया है सीएम नीतीश को दही का टीका, कौन रोकेगा…’, दिल की बात नहीं कह पाए जगदा बाबू!

पटना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर हैं। वहीं आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दावा किया कि विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए नीतीश कुमार को देश का दौरा करना होगा। जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार को आशीर्वाद दिया है और वह प्रधानमंत्री बनेंगे। लालू यादव में प्रधानमंत्री बनाने की क्षमता है। उन्होंने एचडी देवेगौड़ा और इंद्र कुमार गुजराल को देश का प्रधानमंत्री बनाया था और वह नीतीश कुमार के लिए भी ऐसा कर सकते हैं। इसे हासिल करने के लिए नीतीश कुमार को देश भर में दौरा करना चाहिए। हालांकि जगदानंद सिंह ने सीधे तो नहीं कहा, लेकिन उनकी मंशा साफ थी, तेजस्वी यादव को बिहार की कमान सौंप दें और वह केंद्र में राजनीति करें।

बिहार की मिट्टी में अपार शक्ति
यह पूछे जाने पर कि क्या नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है? इस सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा कि बिहार की मिट्टी में अपार शक्ति है। महात्मा गांधी ने बिहार से आंदोलन की शुरुआत की थी। समाजवादी नेता जय प्रकाश नारायण ने बिहार से संपूर्ण क्रांति आंदोलन की शुरुआत की थी। लालू प्रसाद यादव ने अतीत में किंगमेकर की भूमिका निभाई थी तो नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकते।

लालू यादव ने दिया है नीतीश कुमार को ‘दही का टीका’ का आशीर्वाद
जगदानंद सिंह ने कहा कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने नीतीश कुमार को ‘दही का टीका’ का आशीर्वाद दिया, जो भले ही दिखाई न दे लेकिन यह हमेशा माथे पर रहता है। जब लालू प्रसाद जैसे नेता ने नीतीश कुमार को आशीर्वाद दिया, तो उन्हें कौन रोकेगा। इससे पहले नीतीश कुमार ने संकेत दिया था कि वह बिहार विधानसभा के बजट सत्र के बाद देशव्यापी यात्रा करेंगे।

About bheldn

Check Also

सीएम की बात नहीं मान रहे केके पाठक… विपक्ष ने खोला ACS के खिलाफ मोर्चा तो झल्ला गए नीतीश

पटना बिहार शिक्षा विभाग की ओर से जारी एक लेटर को लेकर बिहार में सियासी …