राहुल गांधी पर सांसद दुष्यंत सिंह का तंज, बोले- ‘बहुत देर कर दी हुजूर आते-आते…’

झालावाड़,

राजस्थान की झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र के सांसद दुष्यंत सिंह ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को निशाने पर लिया.दुष्यंत सिंह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि बहुत देर कर दी हुजूर आते-आते. उन्होंने राजस्थान सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप भी लगाया. साथ ही राहुल गांधी से सवाल किया कि किसानों की कर्ज माफी करने के वादे का क्या हुआ.

राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया 
दुष्यंत सिंह ने दावा किया कि जिले का चहुंमुखी विकास बीजेपी की देन है. चार साल में राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया है. बस राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए सड़कों को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है

जनता को गुमराह करने का काम किया
सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा मैं अपने लोकसभा क्षेत्र में पधारने पर नैतिक तौर पर उनका स्वागत करता हूं, लेकिन हुजूर आते-आते बहुत देर कर दी. राजस्थान में कांग्रेस सरकार के गठन के चार साल हो चुके हैं. राहुल गांधी ने हमारे क्षेत्र में साल 2018 के चुनाव में बड़े वादे कर जनता को गुमराह करने का काम किया था.

मुआवजे के लिए भी तरस रहे किसान 
दुष्यंत ने कहा कि राहुल गांधी से मेरा पहला सवाल है कि किसानों की कर्ज माफी का वादा, तो शायद उन्हें याद रहा होगा. कांग्रेस सरकार के गठन के 4 साल बाद भी प्रदेश का किसान कर्ज माफी के इंतजार में हैं.चुनाव प्रचार के दौरान अंगुलियों पर एक से 10 तक गिनती गिनते हुए किया गया वादा आज भी धरातल पर नहीं पहुंच सका है. उल्टे अतिवृष्टि से बर्बाद हुए हमारे किसान मुआवजे के लिए भी तरस रहे हैं.

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …