ट्रेन की अपर बर्थ पर बैठे यात्री ने मारी लात, टीटीई ने नीचे गिराकर पीटा

समस्तीपुर ,

पवन एक्सप्रेस ट्रेन में एक यात्री और टीटीई के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में समस्तीपुर रेलमंडल ने मारपीट करने वाले दोनों टीटीई निलंबित कर दिए हैं. वायरल वीडियो बीती 2 जनवरी का बताया जा रहा है.जानकारी के मुताबिक, लोकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर को जाने वाली पवन एक्सप्रेस के जनरल बोगी में ढोली स्टेशन के पास समस्तीपुर रेलमंडल के 2 टीटीई यात्रियों का टिकट चेक कर रहे थे. इस दौरान ऊपर की सीट पर बैठे एक यात्री से टीटीई ने टिकट दिखाने को कहा. तो यात्री ने पहले तो खुद को ट्रेन का लोको पायलट बताया. जिस पर टीटीई ने लोको पायलट होने का आई कार्ड दिखाने को कहा. इसके बाद यात्री फिर खुद को बड़ा अधिकारी बताने लगा.

फिर क्या था, नीचे खड़े टीटीई और यात्री के बीच बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि ऊपर की सीट पर बैठे यात्री ने टीटीई को लात मार दी. इसके बाद नीचे खड़े एक और टीटीई ने यात्री को नीचे खींचकर फर्श पर गिरा दिया. फिर दोनों टीटीई ने लात-घूंसों से उसे पीटना शुरू कर दिया. बाद में कुछ यात्रियों ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत कराया.

पीड़ित यात्रियों का कहना है कि ढोली स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद पुलिसवाले आए और घायल यात्री की तरफ से कुछ यात्रियों को गवाही देने के लिए कहने लगे, लेकिन कोई नहीं उतरा. हालांकि, रेल पुलिस के जवान घायल को लेकर चले गए.

इस बीच, ट्रेन में मौजूद एक यात्री ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के ट्वीटर पर वायरल होते ही समस्तीपुर रेलमंडल के अधिकारी ने दोनों टीटीई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इसकी जानकारी डीआरएम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी गई है.

About bheldn

Check Also

हद हो गई…. किसानों को रोकने सिंघु बॉर्डर पर लगाई गई LRAD डिवाइस, आदमी को बना सकती है बहरा

चंडीगढ़ किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच दिल्ली की उत्तरी और पश्चिमी बॉर्डर पर पुलिस …