#BoycottBollywood को लेकर सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से की अपील

बॉलीवुड पर लंबे समय से काले बादल छाए हुए हैं। साल 2022 में कई बिग बजट हिंदी फिल्में फ्लॉप हुईं। अब नए साल पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के गाने में भगवा रंग की बिकिनी को लेकर देश के कई हिस्सों में आक्रोश नजर आ रहा है। लोग इस फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई है। 5 दिसंबर को मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री संग बैठक में शेट्टी ने कहा कि वह इस बायकॉट ट्रेंड को रोक सकते हैं।

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर लंबे समय से लोगों की धारणा बदल चुकी है। ज्यादातर लोग बॉलीवुड फिल्मों का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। साल 2022 तो बॉलीवुड के लिए खराब रहा ही, लेकिन अब इस नए साल में भी हालात वैसे ही दिख रहे हैं। सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से इस विषय में बात की और उन्हें बॉलीवुड को लेकर बनी धारणा से रूबरू कराया।

इस बैठक में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल थी। सुनील शेट्टी समेत रवि किशन, जैकी श्रॉफ, बोनी कपूर, सुभाष घई, कैलाश खेर, सोनू निगम वहां मौजूद थे। सीएम योगी के ट्विटर हैंडल पर इस बैठक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

हम सब ड्रग्स नहीं लेते: सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से कहा, “99 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स नहीं लेता। हम लोग दर्शकों के दिल तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री की छवि के ये जरूरी है कि बॉलीवुड बॉयकॉट के ट्रेंडिंग हैशटैग को हटाया जाए। जिससे इसकी बिगड़ी हुई छवि को सुधारा जा सके। इस टैग को हटाने की जरूर है। आपके कहने से ये रुक सकता है।”

पीएम मोदी तक पहुंचे संदेश
उदाहरण देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा,”टोकरी में एक सड़ा हुआ सेब हो सकता है, लेकिन हम सब ऐसे नहीं है। हमारी कहानी और संगीत दुनिया से जुड़ा है। इसलिए इस कलंक को दूर करने की जरूरत है। कृपया इस संदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक भी पहुंचाया जाए।”

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का दर्द न जाने कोय’, मुख्यमंत्री पर आंखें तरेर रहे एनडीए के साथी और जेडीयू नेता, जानिए

पटना भाजपा के साथ जाकर नीतीश कुमार फंस गए लगते हैं। अधिकारी उनकी बात नहीं …