नशे में धुत हुआ बॉयफ्रेंड तो कंधे पर उठाकर घर ले गई गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली ,

सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो सुर्खियों में है. इस वीडियो में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कंधे पर उठाकर ले जाते हुए दिख रही है. बताया गया कि बॉयफ्रेंड नशे में धुत हो गया था, इसलिए गर्लफ्रेंड उसे उठाकर घर ले जा रही थी. टिकटॉक पर इस वीडियो को अब तक 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

nypost.com की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना न्यू ईयर की शाम की है. एक लड़की बॉयफ्रेंड संग पार्टी के लिए गई थी. लेकिन बॉयफ्रेंड इतना नशे में हो गया कि उसका चलना मुश्किल हो गया था. ऐसे में लड़की ने उसे अपने कंधे पर उठा लिया. बीच सड़क जिसने भी लड़की को देखा वो हैरान रह गया.

कपल के इस 11 सेकंड के वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया. जहां इसे करीब 4 मिलियन (40 लाख) व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि, वीडियो में लोकेशन का खुलासा नहीं किया गया. हां, ये जरूर बताया गया कि वीडियो न्यू ईयर सेलिब्रेशन का है.

पोस्ट किए जाने के कुछ देर बाद ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. किसी ने मजाकिया अंदाज में कहा- ऐसी गर्लफ्रेंड मिलना मुश्किल है, तो किसी ने कहा- पार्टनर हो तो ऐसा. वहीं, कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को Prank बताया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़की बॉयफ्रेंड को अपने कंधे पर उठाकर चल रही है. बॉयफ्रेंड का वजन ज्यादा होने का कारण बीच-बीच में वो उसे संभाल भी रही है. आसपास लोग आ-जा रहे हैं और उसे देख रहे हैं. कुछ लोग कपल की इस हरकत को अपने कैमरे में कैद करते भी दिखे.

About bheldn

Check Also

धुआं-धुआं हुआ शंभू बॉर्डर, पुलिस ने किसानों पर दागे आंसू गैस के गोले, स्थिति तनावपूर्ण

चंडीगढ़ हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर किसानों के दिल्ली कूच की घोषणा के बाद तनाव …