बीवी को लेने ससुराल गया था पति, ससुराल वालों ने मार-मारकर किया अधमरा

बांदा,

यूपी के बांदा में ससुराल पहुंचा दामाद जमकर पीटा गया. ज्यादा पीटे जाने के कारण उसे गंभीर चोट भी आई. बाद में दूल्हे ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल घायल व्यक्ति (दामाद) का मेडिकल कराया गया है. उसका इलाज भी कराया गया है.

पत्नी को लेने ससुराल गया था युवक
चिल्ला थाना एरिया के रहने वाले युवक की कुछ साल पहले शहर कोतवाली तिंदवारी निवासी युवती से शादी हुई थी. कुछ समय से उसकी पत्नी मायके में रह रही थी. शुक्रवार को युवक अपनी पत्नी को वापस ले जाने के लिए ससुराल आया हुआ था.

युवके साथ उसकी मां और कुछ लोग भी साथ आए थे. ससुराल आकर युवक ने अपनी सास से कहा कि मैं अपनी पत्नी को लेने आया हूं. इस बात पर सास (दुल्हन की मां) ने युवक से कहा कि यहां पर मुंह दिखाने क्यों आए हो, मैं अपनी बेटी को तुम्हारे साथ नहीं भेजूंगी.

यह सुनकर युवक को गुस्सा आ गया. उसने सास से कहा कि मेरी शादी तुम्हारी लड़की से हुई है. तुम उसे मेरे साथ क्यों नहीं भेजोगी. देखते ही देखते युवक और ससुराल पक्ष के बीच हो रहा मुंहबाद हाथापाई में बदल गया.सास के इशारे पर युवक के दोनों सालों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही ससुराल पक्ष के और लोगों ने भी युवक के साथ मारपीट की. इतना मारी की उसकी हालत गंभीर हो गई.

युवक ने दर्ज कराई शिकायत
खुद से साथ हुई मारपीट की शिकायत युवक ने पुलिस को दी. मामले पर एसएचओ थाना कोतवाली नगर श्याम बाबू शुक्ला ने आजतक को बताया कि मारपीट किए जाने का केस दर्ज किया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है. जैसे भी सच्चाई सामने आती है उसके आधार पर आगे का एक्शन लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

राहुल ने बनारस में शराब को लेकर ऐसा क्या बोला कि मच गया बवाल, विपक्षी नेताओं ने जमकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली, कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस वक्त उत्तर प्रदेश में हैं और …