अंजलि एक्सीडेंट केस में शाहरुख के NGO ने की आर्थिक मदद, किंग खान की दरियादिली के कायल हुए फैंस

सुल्तानपुरी, कंझावला अंजलि एक्सीडेंट में शाहरुख खान की एनजीओ मदद के लिए आगे आए हैं।शाहरुख खान की एनजीओ मीर फाउंडेशन ने 20 वर्षीय लड़की अंजलि सिंह के परिवार की मदद करने का ऐलान किया है। आइए बताते हैं शाहरुख खान की ओर से क्या आर्थिक मदद की गई है।

हाल में ही दिल्ली में एक भयंकर एक्सीडेंट का मामला सामने आया। नए साल के मौके पर दिल्ली के सुल्तानपुरी से कंझावला के बीच मारुति बलेनो कार ने अंजलि को 12 किलोमीटर तक घसीटा। इस दर्दनाक हादसे में अंजलि की जान चली गई। इस मामले में शाहरुख खान मदद के लिए आगे आए हैं। शाहरुख खान की एनजीओ मीर फाउंडेशन ने 20 वर्षीय लड़की अंजलि सिंह के परिवार की मदद करने का ऐलान किया है। बता दें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह एनजीओ चलाते हैं जो जरूरतमंदों की मदद के लिए समय समय पर आगे आते हैं।

ई-टाइम्स के मुताबिक, सूत्र ने खुलासा किया कि, “शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को अज्ञात राशि दान की है। अंजलि परिवार की एकमात्र कमाने वाली थी जिसमें उनकी मां और भाई-बहन शामिल हैं।” सूत्र ने ये भी बताया कि अंजलि के भाई-बहनों को राहत देते हुए विशेष रूप से मां को उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए ये राशि दान की है।

अंजलि केस में शाहरुख खान की आर्थिक मदद
हालांकि अभी ये सामने नहीं आया है कि मीर फाउंडेशन की ओर से कितने रुपये की आर्थिक मदद की है। मगर एक्टर के इस नेक पहल की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है। इससे पहले भी ये फाउंडेशन कई जरूरतमंद की ओर से मदद कर चुके हैं।

जानिए मीर फाउंडेशन के बारे में
बता दें SRK ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक परोपकारी फाउंडेशन के रूप में की। एनजीओ का लक्ष्य जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है और महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करता है।

शाहरुख खान की पठान
बता दें शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर बिजी चल रहे हैं। पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

About bheldn

Check Also

TV के ‘कृष्ण’ नीतीश की IAS बीवी का चौंकाने वाला खुलासा- मुझे नौकरी छोड़ने या तलाक देने को कहा, फिर रुपये मांगे

बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर …