सेंट माइकल चर्च के कब्रिस्तान में तोड़फोड़, आरोपी युवक को पुलिस ने किया अरेस्ट

मुंबई ,

मुंबई में माहिम के सेंट माइकल चर्च के कब्रिस्तान में तोड़फोड़ की घटना सामने आई है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ फुटेज लगे, जिनके आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि एक युवक ने सेंट माइकल चर्च के कब्रिस्तान में तोड़फोड़ की थी. इतना ही नहीं उसने कब्रिस्तान में रखी कुछ सामग्री भी क्षतिग्रस्त कर दी. चर्च के जिम्मेदार लोगों ने इस घटना की सूचना माहिल पुलिस को दी. आनन-फानन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की और आरोपी को धर दबोचा.

इससे पहले बीते साल दिसंबर महीने में मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक बांद्रा में स्थित फेमस माउंट मैरी चर्च को एक धमकी भरा मेल मिला था. इसमें लिखा था कि लश्कर-ए-तैयबा नाम का आतंकी संगठन माउंट मैरी चर्च पर आतंकी हमला करने वाला है. इसके बाद हड़कंप मच गया.

मामले की जानकारी मिलने पर बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (3) के तहत केस दर्ज किया. पुलिस का कहना था कि माउंट मैरी चर्च (Mount Mary church Bandra) को धमकी भरा मेल भेजा गया. जिसमें भेजने वाले ने दावा किया कि वह उस बच्चे की मां है, जिसने धमकी भरा ईमेल भेजा था.

ईमेल भेजने वाले ने माफी मांगते हुए कहा है कि उसका बच्चा मानसिक रूप से अस्थिर है, इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया है. फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

About bheldn

Check Also

‘आप लोग जिंदाबाद रहिए और हमको…’, जब विधानसभा में विपक्षी विधायकों पर भड़के नीतीश कुमार

पटना, बिहार विधानसभा में बजट सत्र चल रहा है. बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदन …