बॉलीवुड बचाव लिए योगी के बाद मोदी तक से सुनील शेट्टी की अपील- लोग मुझे गाली देंगे, फर्क नहीं पड़ता

एक्टर सुनील शेट्टी ने हाल ही में मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और बायकॉट बॉलीवुड के रुझानों के बीच बॉलीवुड विरोधी भावनाओं को रोकने के लिए उनसे मदद मांगी। इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने खास विषय क्यों चुना, सुनील ने हाल ही में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री शायद ‘सबसे खराब अवस्था’ में है। उन्होंने यह भी कहा कि लोग उन्हें ‘फ्लॉप एक्टर’ कह सकते हैं और उनकी खोज के लिए उन्हें गाली भी दे सकते हैं।

सुनील शेट्टी ने दी सफाई
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुंबई में रहने के दौरान कुछ मशहूर हस्तियों से मुलाकात की। इनमें अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी भी शामिल थे। कथित तौर पर सुनील शेट्टी ने सीएम को आश्वासन दिया कि इंडस्ट्री के लोग ‘ड्रग्स या गलत काम नहीं करते हैं।’ एक नए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि उनका अनुरोध सम्मान वापस पाने के लिए इंडस्ट्री को दोबारा सही जगह पर लाना था।

योगी से बात करने पर सुनील शेट्टी की दो टूक
सीएम योगी आदित्यनाथ से उन्होंने क्या और क्यों बात की, इसका खुलासा करते हुए सुनील ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ‘मैंने हमारे फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ मदद मांगी थी क्योंकि हम शायद सबसे खराब स्थिति में हैं, जिसमें हम कभी भी नहीं रहे हैं। इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करने और अपना सम्मान वापस पाने में मदद के लिए यह किया। एक सड़ा हुआ सेब का मतलब यह नहीं है कि पूरा पेड़ सड़ा हुआ है। मैंने और कुछ नहीं मांगा।’ उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कुछ भी मांगा वह प्यार था और उनकी किसी भी फिल्म के लिए कोई अन्य लाभ या सब्सिडी नहीं थी।

लोग मुझे गाली दें, फर्क नहीं पड़ता…
सुनील शेट्टी ने कहा, ‘अगर मैं कुछ गलत करता हूं, अगर मैं खुद को गलत तरीके से पेश करता हूं, तो मुझे फांसी पर लटका दो लेकिन मेरे इंडस्ट्री पर प्रतिबंध मत लगाओ क्योंकि हजारों कर्मचारी हैं। मैं प्रार्थना करता रहता हूं और कामना करता हूं कि हमारे सुनहरे दिन वापस आ जाएं। मैंने सिर्फ इतना कहा कि इंडस्ट्री को अपने पैरों पर खड़ा होने में मदद करें। मैं जहां भी जाता हूं, बस यही मांगता हूं, चाहे वह मीडिया के मेरे दोस्त हों या अन्य। योगी जी कोई हैं जो इंडस्ट्री से मिलना चाहते थे और हमारी बात सुनना चाहते थे। हम अभी बैक फुट पर हैं और किसी को आगे आने की जरूरत है। मुझे पता है कि मुझे उन लोगों से ढेर सारी गालियां मिलेंगी जो बॉलीवुड का बहिष्कार करना चाहते हैं। वे मुझे गाली देंगे और कहेंगे, ‘ये तो फ्लॉप एक्टर है, वगैरह।’ पर वो सब मुझे चलेगा। इस बीच सुनील ने सीएम योगी से बॉलीवुड ट्रेंड्स के बहिष्कार के मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी से चर्चा करने का अनुरोध भी किया।

About bheldn

Check Also

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते …