Bihar: कटिहार में भीषण रोड एक्सीडेंट, ट्रक से टकराया ऑटो, 8 लोगों की मौत

कटिहार ,

बिहार के कटिहार में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी एक ऑटो ट्रक से टकरा गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से शवों को ऑटो से बाहर निकाला गया. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है.बताया जा रहा है कि कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाइवे-81 दिघरी पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो ट्रक से टकरा गया. इससे ऑटो में सवार 8 सवारियों की दर्दनाक मौत हो गई.

यूपी के उन्नाव जिले में सुबह 4 बजे हुआ भीषण हादसा
उधर, सोमवार को ही यूपी के उन्नाव जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह 4 बजे आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक डीसीएम में पीछे चल रही स्लीपर बस टकरा गई. इसमें बस में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं, 10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई
उन्नाव औरास थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 268 पर सोमवार सुबह चार बजे कोहरे के चलते लखनऊ की ओर एक डीसीएम धीमी रफ्तार में जा रहा था. पीछे से गुजरात के राजकोट से लखीमपुर के तिकुनिया बॉर्डर जा रही स्लीपर बस टकराई गई. हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलने पर औरास प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. हसनगंज के एसडीएम अंकित शुक्ला ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल प्रभाव से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …