रेप के बाद मंगेतर का कराया गर्भपात, दूसरी लड़की से सगाई, रेलकर्मी गिरफ्तार

बिलासपुर,

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तोरवा पुलिस ने मंगेतर से रेप करने वाले रेलकर्मी को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि जिस लड़की से उसकी सगाई हुई थी, उसके साथ आरोपी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए. प्रेग्नेंट होने पर उसका गर्भपात करा दिया. अब आरोपी ने दूसरी लड़की से रिश्ता तय कर लिया है.

मामले में तोरवा थाना प्रभारी उत्तम कुमार साहू के मुताबिक, तोरवा क्षेत्र की रहने वाली 22 साल की युवती प्राइवेट जॉब करती है. तीन साल पहले तखतपुर क्षेत्र के रहने वाले राकेश यादव के साथ सामाजिक रीति रिवाज से उनकी शादी तय हुई थी. राकेश रेलवे में पोर्टर है. दोनों के परिवार वालों ने ही उनकी सगाई कराई थी.

लॉकडाउन के चलते टल गई थी शादी
सगाई तय होने के बाद कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया था. इसकी वजह से उनकी शादी टल गई. दोनों परिवार वालों के बीच कोरोना के बाद शादी करने की सहमति बन गई. सगाई तय होने के बाद युवक-युवती आपस में बातचीत करने लगे और मिलना-जुलना शुरू हो गया. इस दौरान युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

मंगेतर ने दबाव देकर कराया गर्भपात
इस दौरान युवती प्रेग्नेंट हो गई. इसके बाद राकेश ने शादी के बाद बच्चा होने कि बात कहते हुए उसका गर्भपात करा दिया. अचानक युवती को पता चला कि उसके मंगेतर की दूसरी जगह रिश्ता तय हो गया है, तब उसने राकेश से बातचीत की.मगर, उसने शादी करने से इंकार कर दिया और बोला कि अब वह उससे शादी नहीं करना चाहता है. इसके बाद युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी राकेश यादव को अकलतरा से गिरफ्तार किया है.

About bheldn

Check Also

मंत्री पद छोड़ने के बाद क्या कांग्रेस भी छोड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह? जानें क्या दिया जवाब

शिमला: हिमाचल की सियासत में राज्यसभा चुनाव के बाद भूचाल सा आ गया है। सुक्खू …