बेटे के बुलाने पर घर पहुंची मां, कमरे में 3 लाशें देखकर चीख पड़ी, दीवार पर लिखा था…

वडोदरा ,

गुजरात के वडोदरा शहर में एक ही परिवार के 3 सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. घर के मालिक ने पहले अपनी पत्नी और बेटे का तकिए से मुंह दबाकर हत्या की. इसके बाद फांसी लगाकर जान दे दी. आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी मां को फोन भी किया था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

गौरतलब है कि वड़ोदरा के दर्शनम उपवन डुप्लेक्स के मकान नंबर ए-3, 102 में रहने वाले प्रीतेशभाई प्रतापभाई मिस्त्री (30 साल) शेयर बाजार में काम करते थे. यहां वो अपने 7 साल के बेटे और पत्नी के साथ रहते थे. सोमवार सुबह घर में प्रीतेशभाई, उनकी पत्नी स्नेहाबेन प्रीतेशभाई मिस्त्री (32 साल) और बेटे हर्षिल प्रीतेशभाई मिस्त्री (7 साल) का शव मिला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को दीवार पर लिखा सुसाइट नोट भी मिला है. इसमें लिखा है कि कर्ज की वजह से आत्महत्या कर रहा हूं.

वडोदरा जोन-3 के एसीपी यशपाल जगनिया का कहनै है कि किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है. बताया जा रहा है कि प्रीतेशभाई का परिवार काफी दिनों से घर के बाहर नहीं देखा गया था. कर्ज बढ़ जाने से प्रीतेश ने ये खौफनाक कदम उठाया है. उन्होंने कर्ज कहां और किससे लिया था इसकी जांच की जा रही है.

आत्महत्या करने से पहले प्रीतेश ने अपनी मां से फोन करके कहा था कि सुबह घर आना और साथ में खाना खाने जाएंगे, लेकिन सुबह जब उनकी मां पहुंची तो परिवार के शव मिले. इस मामले में प्रीतेश के दोस्त केतन चुनारा ने बताया कि सुबह जब प्रितेश की माताजी आईं तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला.

इस पर उन्होंने प्रितेश और उसकी बीवी को फोन लगाया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. उन्होंने पीछे के दरवाजे से जाकर देखा तो प्रितेश की बॉडी लटकी हुई थी. उन्होंने चिल्लाकर सबको इकठ्ठा किया और अंदर जाके देखा तो प्रितेश, उसकी बीवी और बच्चे की लाश मिली.

About bheldn

Check Also

UP बीजेपी अध्यक्ष ने दोनों डिप्टी सीएम के साथ की बैठक, CM योगी रहे नदारद

नई दिल्ली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गैर-मौजूदगी में लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य …