कुरुक्षेत्र में सनसनीखेज वारदात, हमला कर शख्स के दोनों हाथ काटकर ले गए बदमाश

कुरुक्षेत्र ,

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां करीब एक दर्जन नकाबपोश दबंगों ने एक शख्स पर हमला किया. इसके बाद उसका हाथ काटकर साथ ले गए. वारदात की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

वारदात को लेकर चश्मदीद की जुबानी
घटना कुरुक्षेत्र हवेली के थाना सदर क्षेत्र की है. यहां करीब एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने जुगनू नाम के शख्स पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना के चश्मदीद का कहना है कि एक शख्स बैठा था. उस पर 10 से 12 लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया और दोनों हाथों को काट दिया. जाते समय दबंग उसके कटे हुए दोनों हाथ अपने साथ ले गए.

सनसनीखेज घटना पर डीएसपी रामदत्त का बयान
उधर, मौके पर पहुंचे डीएसपी रामदत्त नैन ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम से घटना की सूचना मिली थी कि कुरुक्षेत्र हवेली में वारदात हुई है. इस पर टीम यहां पहुंची तो पता चला कि 10 से 12 हथियारबंद लोगों ने जुगनू नामक व्यक्ति पर हमला किया और उसके हाथ काटकर ले गए हैं.

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती घायल
पुलिस ने बताया कि उक्त शख्स की अंकुश कमालपुर व अन्य से रंजिश चल रही है. उन्होंने कहा कि पीड़ित को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …