’99 बार तक देखेंगे, फिर बर्दाश्त…’, डिंपल पर अभद्र ट्वीट को लेकर भड़के शिवपाल

इटावा,

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद डिंपल यादव और उनकी बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भी आज चेतावनी देते हुए कहा कि 99 बार तक देखेंगे, उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने नगर निकाय चुनाव को लेकर योगी सरकार को घेरा.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच सोशल मीडिया वार चल रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपा के सोशल मीडिया हैंडलर मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार किया. उसके बाद सपा ने भी बीजेपी नेत्री ऋचा राजपूत के खिलाफ डिंपल यादव के लिए अभद्र टिप्पणी करने के मामले में केस दर्ज कराया है.

डिंपल यादव पर अभद्र टिप्पणी को लेकर शिवपाल सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि डिंपल के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा गया है, 99 बार तक हम देख रहे हैं, जैसे ही 99 पार होगा उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे, भारतीय जनता पार्टी स्वस्थ परंपराओं को खत्म कर रही है, अभी तो हम देख रहे हैं, ऋचा राजपूत के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए.

निकाय चुनाव पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि सरकार ने पहले ढिलाई दी है, इस वजह से चुनाव समय पर नहीं हो रहा है, सरकार ने प्रदेश में कोई अच्छे कार्य तो किए नहीं है, प्रदेश की जनता के लिए कोई वादे पूरे नहीं किए हैं.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सरकार के कारनामों की वजह से प्रदेश की जनता दुखी है, बेरोजगारी को बढ़ावा दे रहे हैं, किसानों का एमएसपी के बराबर फसल की कीमत भी नहीं दे रहे हैं, यह समस्याएं हैं, महंगी बिजली दे रहे हैं और तो बिजली दे नहीं पा रहे हैं, इतनी परेशानी है, चुनाव के परिणाम इनके अच्छे नहीं आने हैं.

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …