सोल्जर बनकर शाहरुख बोले- ‘जय हिंद’, अब ‘पठान’ को बायकॉट करने का नया बहाना ढूंढ़ेगी ट्रोल आर्मी?

शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ तब से चर्चा में है जबसे फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी थी लोगों ने इसे भगवा का अपमान कहा और गाने के साथ शाहरुख खान को भी खूब ट्रोल किया गया था। अब शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहरुख खान पठान नाम के सोल्जर के रूप में नजर आते हैं जो भारत देश के लिए आतंकवादी से लड़ते हैं। फिल्म 26 जनवरी से पहले रिलीज हो रही है ऐसे में फिल्म में देशभक्ति का रंग देखने को मिलेगा जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल चुकी है। ट्रेलर में शाहरुख खान जब ‘जय हिंद’ बोलते हैं तो उनके फैंस खुश हो जाते हैं, मगर अब ट्रोल आर्मी का क्या होगा जो फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जिससे वो फिल्म को और शाहरुख खान को ट्रोल कर सकें।

पठान के ट्रेलर में क्या है?
2 मिनट 34 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जॉन अब्राहम एक आतंकवादी है जो भारत देश को खत्म करना चाहता है, फिल्म में अहम रोल निभाती डिंपल कपाड़िया कहती हैं कि अब पठान को वनवास से वापस आना होगा। फिर ट्रेलर में शाहरुख खान की जबरदस्त एंट्री होती है और वो पठान के रोल में छा जाते हैं। शाहरुख खान आते ही डायलॉग मारते हैं कि ”पार्टी पठान के घर में होगी तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और पटाखे भी लाएगा।” वहीं दीपिका पादुकोण भी खुद को सोल्जर बताते हुए पठान का साथ देने के लिए कहती हैं। शाहरुख खान जहां देशभक्ति में लबरेज होकर जय हिंद बोलते हैं वहीं एक और दमदार डायलॉग बोलते दिखते हैं कि ”एक सोल्जर ये नहीं पूछता देश ने उसके लिए क्या किया, वो पूछता है कि देश के लिए उसने क्या किया?”

‘पठान’ के ट्रेलर से गायब है भगवा बिकिनी
पठान को लेकर इतनी कॉन्ट्रोवर्सी हुई कि ट्विटर पर बायकॉट पठान और बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड होने लगा, ऐसे में अब पठान के मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं तभी तो फिल्म के ट्रेलर से भगवा बिकिनी और बेशर्म रंग गाना पूरी तरह से मिसिंग है। दीपिका पीले रंग की मोनोकनी ड्रेस में तो नजर आती हैं मगर भगवा बिकिनी में कोई भी सीन नहीं है।

क्या फिर भी ट्रोल होगा पठान का ट्रेलर?
जहां फिल्म का ट्रेलर देशभक्ति के रंग में डूबा है और कॉन्ट्रोवर्सी को दूर रखकर साफ ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज किया है वहीं कई लोगों के मन में ये सवाल है कि क्या अब पठान को ट्रोलर्स बायकॉट नहीं करेंगे? ये तो वक्त ही बताएगा कि ट्रेलर और फिल्म को लेकर लोग कौन से नए मुद्दे उठाते हैं, फिलहाल तो शाहरुख खान के फैंस खुश हैं क्योंकि एक्शन अवतार में शाहरुख खान को देखना उनके लिए किसी तोहफे से कम नहीं है वो भी तब जब उनका पसंदीदा सुपरस्टार साढ़े 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है।‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और फिल्म यशराज बैनर के तले बनी है।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का दर्द न जाने कोय’, मुख्यमंत्री पर आंखें तरेर रहे एनडीए के साथी और जेडीयू नेता, जानिए

पटना भाजपा के साथ जाकर नीतीश कुमार फंस गए लगते हैं। अधिकारी उनकी बात नहीं …