सेट पर घायल हुईं नुसरत भरूचा के चेहरे पर लगे टांके, क्लिनिक से सामने आई तस्वीरें

रामसेतु फिल्म एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के सेट पर घायल होने की खबरें सामने आई हैं। छोटी 2 के सेट पर एक्ट्रेस एक हादसे का शिकार हो गईं। इस दौरान उन्हें चोट लगी और टांके भी आए हैं। इंस्टाग्राम इशिता राज ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह नुसरत भरूचा के साथ डॉक्टर के क्लिनिक पर नजर आ रही हैं। वह दिखाती हैं कि नुसरत एक छोटे हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान उन्हें मामूली चोट भी लगी। जैसे ही नुसरत के फैंस को इस घटना के बारे में पता चला तो वह चिंता में आ गए। वह सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर उनका हाल-चाल लेने लगे। आइए दिखाते हैं नुसरत भरूचा का ये वीडियो।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस इशिता राज और Nushrratt Bharuccha नजर आ रही हैं। इशिता ने ही इस वीडियो को बनाया और वह दिखाती हैं कि नुसरत को चोट लगी है। एक्ट्रेस क्लिनिक में बेड पर लेटी हैं और डॉक्टर उनकी चोट पर टांके लगा रहे हैं। इस दौरान नुसरत कहती हैं कि मुझे टांके लगाए जा रहे हैं। इस पर इशिता कहती हैं कि आपकी आइब्रो पर ये कट काफी हॉट लग रहा है।

वीडियो में नुसरत की डॉक्टर कहती हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगी। इस चोट के निशान भी चले जाएंगे और परेशान मत हो। बताया जा रहा है कि नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म छोरी 2 की शूटिंग कर रही थीं। सेट पर वह चोटिल हो गई। उनके चेहरे और कोहनी पर चोट आई है।

अक्षय कुमार की एक और फिल्म में नुसरत भरूचा
अक्षय कुमार के साथ नुसरत हाल में ही रामसेतु जैसी बड़ी फिल्म में नजर आई थीं। अब उन्हें एक्टर के साथ नई फिल्म सेल्फी भी मिल गई है। सेल्फी में इमरान हाशमी और डायना पेंटी भी नजर आएंगे। नुसरत की अपकमिंग फिल्मों में छोरी 2 भी है। छोरी साल 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे विशाल फुरिया ने डायरेक्ट किया था।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …