हरियाणा के रोहतक में पिता-पुत्री की गोली मारकर हत्‍या, 3 बाइक सवारों ने की वारदात

रोहतक

हर‍ियाणा में रोहतक जिले के बोहर गांव में पिता और पुत्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पिता का शव पशुओं के लिए बनाए गए कमरे में मिला, जबकि 13 साल की बेटी का शव दूसरे कमरे में बेड पर पड़ा हुआ मिला। सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। रोहतक के एसपी उदय सिंह मीणा ने भी मौके का मुआयना किया। उनका कहना है कि हत्या किसी रंजिश को लेकर हो सकती है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया क‍ि बुधवार सुबह लगभग 6 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि बोहर गांव के एक मकान में सुरेंद्र और उसकी बेटी निकिता का शव पड़ा हुआ है। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया क‍ि निकिता को तीन गोलियां मारी गई, जबकि सुरेंद्र की दो गोली मारकर हत्या की गई है। पुल‍िस का कहना है क‍ि सुरेंद्र और उनकी पत्नी का विवाद चल रहा था। इसके चलते अदालत में सुनवाई भी जारी थी।

3 बाइक सवारों ने हत्या को दिया अंजाम
मामले की गंभीरता को देखते हुए रोहतक एसपी उदय सिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया क‍ि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि तीन बाइक सवारों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है और मौके से फरार हो गए। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच करने में जुटी हुई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
एसपी उदय सिंह मीणा ने कहा कि सुरेंद्र और उसकी पत्नी का घरेलू कलह के चलते आपसी विवाद चल रहा था। इसके चलते रोहतक की अदालत में सुनवाई भी जारी थी और अभी कुछ दिन पहले ही अदालत में भी सुरेंद्रऔर उसकी पत्नी का झगड़ा भी हुआ था। इस पहलू को ध्यान में रखते हुए भी जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …