‘सिर मुंडाया तो एकदम योगी जी का भाई ही लगूंगा’ जब गोरखपुर आए कैलाश खेर बोले- करूंगा सीएम का रोल

गोरखपुर

गोरखपुर महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए सीएम सिटी आए कैलाश खेर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। कैलाश खेर बुधवार को गोरखपुर महोत्सव में परफॉर्म करने आए हैं। गोरखपुर पहुंचे कैलाश खेर ने कहा कि मुझे लोग सीएम योगी के भाई जैसा कहते हैं। अगर मैं सिर मुंडा लूं तो सच में ऐसे ही लगूंगा।

सुप्रसिद्ध सूफी गायक कैलाश खेर बुधवार 11 जनवरी को गोरखपुर पहुंचे जहां उन्हें 3 दिनों तक चलने वाले गोरखपुर महोत्सव में अपनी परफॉर्मेंस देनी है। जिसका आयोजन आज रात में होगा। कार्यक्रम से पहले उन्होंने एक संदेश जारी किया है। इसमें कैलाश खेर ने इस महोत्सव के आयोजन को लेकर जिलाधिकारी गोरखपुर से लेकर सीएम योगी की तारीफ की है।

गोरखपुर महोत्सव में देंगे प्रस्तुति
कैलााश खेर ने कहा कि वह गोरखपुर आकर बेहद आनंदित हो रहे हैं, इसके पहले भी मैंने कोशिश की थी और आयोजन मंडल ने मुझे बुलाया था पर कुछ कारणों से मैं नहीं आ सका था। आज मैं यहां आकर बहुत आनंदीत तो हर्षित हो रहा हूं। शहर वासियों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि गोरखपुर महोत्सव में सभी लोग आईए और कैलाश लाइव कंसर्ट के माध्यम से उनको और उनके गीतों को सुनिए और आनंद उठाइए।

इस दौरान उन्होंने अपना प्रसिद्ध बम बम अगड़ लहरी गीत के दो बोल भी श्रोताओं और दर्शकों के लिए सुनाया। उन्होंने कहा कि यह उनका अहोभाग्य है कि वह बाबा गोरखनाथ की धरती पर आए हैं। और उन्ही के आशीर्वाद से कैलाशा लाइव कंसर्ट की प्रस्तुति देंगे। उन्होंने आगे कहा कि इस आयोजन को जानने समझने वाले लोग तो शाम को आनंद लेने आएंगे ही, लेकिन मैं जिलाधिकारी और अन्य अधिकारियों सहित जिन लोगों ने भी इस महोत्सव को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, वह सभी लोग बधाई और धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विशेष आभार और धन्यवाद प्रकट किया।

About bheldn

Check Also

यूपी: DM के सामने खुली तहसीलदार के अर्दली की पोल, मीटिंग के बीच से भेजा गया जेल

देवरिया , उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में डीएम (DM) ने संपूर्ण समाधान दिवस के …