MP में सर्वे के नाम पर कांग्रेस में हो रही वसूली, कमलनाथ के पास पहुंची शिकायत

भोपाल,

मध्य प्रदेश के भोपाल में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने को कहा है. दरअसल, उनको शिकायत मिली है कि सर्वे करने के नाम पर पैसे इकट्ठे किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम कोई सर्वे नहीं करा रहे हैं. मैं सब से निवेदन करता हूं कि सावधान रहें.

इस दौरान कमलनाथ ने विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे पर बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर काम करने वाले स्थानीय प्रत्याशियों को टिकट देने में प्राथमिकता दी जाएगी. इसके साथ ही कमलनाथ ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि कई लोग कांग्रेस पार्टी के सर्वे के नाम पर पैसे ऐंठ रहे हैं. कार्यकर्ता उनसे सावधान रहें.

कार्यकर्ताओं को किया सावधान
पत्रकारों से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिकायत मिली है कि बहुत सारे लोग सर्वे के नाम पर पैसे इकट्ठे कर रहे हैं. हम कोई सर्वे नहीं करा रहें हैं. मैं सब से निवेदन करता हूं कि सावधान रहें. कोई सर्वे के नाम पर यदि आपके पास आए तो उसे पैसे नहीं दें. यदि कोई कहे कि पीसीसी ने सर्वे करने के लिए कहा है, हाईकमान ने सर्वे करने के लिए कहा है या कमलनाथ ने सर्वे करने के लिए कहा है, तो उस पर भरोसा न करें.

बीजेपी ने कसा तंज
कमलनाथ के इस बयान के बाद कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आए नरेंद्र सलूजा ने चुटकी लेते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है. नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सावधान… अरे अब सर्वे के नाम पर भी कांग्रेस में वसूली हो रही है. पीसीसी का सर्वे, हाईकमान का सर्वे. सर्वे में भी वसूली. ये तो बहुत ही गजब है.

About bheldn

Check Also

Paytm के फील्ड मैनेजर ने लगा ली थी फांसी, अब तीसरे दिन पत्नी ने भी खाया जहर

ग्वालियर/इंदौर , इंदौर में पदस्थ Paytm के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की खुदकुशी से ग्वालियर …