आर्मी जवान के साथ होटल के कमरे में थी महिला, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, Video किया रिकॉर्ड

रुड़की,

बीएसएफ के रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में रंग हाथों पकड़ लिया. महिला का प्रेमी भी आर्मी में पदस्थ बताया जा रहा है. बुधवार को रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट अपने साथ कुछ लोगों को लेकर होटल पहुंचा और दोनों को धर दबोचा.

मामला उत्तराखंड के रुड़की का है. इसके बाद काफी समय तक होटल में हंगामा होता रहा. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध हैं. उसके पास पत्नी के दूसरे लोगों के साथ भी पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो हैं.दरअसल, रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में बुधवार सुबह हाई-प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला. बीएसएफ से सेवानिवृत असिस्टेंट कमांडेंट सुधीर अपने कुछ साथियों के साथ होटल पहुंचे.

होटल में मच गया हंगामा 
यहां सुधीर ने अपनी पत्नी को आर्मी में पदस्थ व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा. पति को होटल में देखकर पत्नी हड़बड़ा गई और होटल में हंगामा मच गया. पति सुधीर और उसके साथियों ने महिला और आर्मी जवान की वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली. इसके बाद होटल में काफी समय तक हाई-प्रोफाइल हंगामा चला. पति ने पत्नी के चरित्र पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं, पत्नी सुधीर से उलझती रही. पकड़ा गया व्यक्ति और सुधीर के बीच जमकर गहमा-गहमी हुई.

झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रही थी पत्नी
पीड़ित पति सुधीर का कहना है पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध हैं. जब मैंने इसका विरोध किया, तो पत्नी ने मुझे झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रही थी. आज मैंने उसे रंग हाथ पकड़ लिया है. सुधीर ने यह भी बताया कि उसके पास पत्नी के कई सारे वीडियो हैं, जिनमें वह दूसरे मर्दों के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही है.

पत्नी से अलग रहता हूं, कोर्ट में चल रहा केस – सुधीर
सुधीर का कहना है कि उसकी साल 2017 में महिला से शादी हुई थी. इसके बाद विवाद ज्यादा बढ़ने के कारण वह अलग रहने लगा था. उसका तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. इसके बाद पत्नी कई लोगों से नाजायज संबंध बनाती रही है. मानसिक तनाव और पत्नी झूठे के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी के कारण साल 2022 में नौकरी से रिजाइन दे दिया था.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …