गर्भवती पत्नी के पेट पर जोर से मारा पैर, फेंका खौलता तेल और सिगरेट से दागा… पति पर दर्ज हुआ केस

लखनऊ ,

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लव जेहाद का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि युवक ने धर्म छुपाकर उससे शादी की. फिर उसके शरीर को सिगरेट और खौलते तेल से जलाया. अप्राकृतिक सेक्स और उसे जबरन प्रतिबंधित मांस तक खिलाया गया. इसके अलावा इस्लाम कबूल करने को कहा गया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे रोज किसी न किसी बात पर पीटा जाता था. जब उसने इसकी शिकायत करने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी देकर कमरे में बंद कर दिया गाय. दरअसल चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड की रहने वाली महिला की शादी सुशील मौर्य से हुई थी. जिससे उसके दो बच्चे भी हुए. जिनकी उम्र 5 और 3 साल है.

पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने अपना नाम और धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाया और उसे भगाकर लखनऊ ले गया. जब वह 5 माह की गर्भवती हुई तो उसके पेट में लात मारकर गर्भपात करा दिया. युवक का असली नाम चांद मोहम्मद है लेकिन उसने सनी मौर्य रख लिया था.

इस दौरान पीड़िता ने कई बार भागने की कोशिश की लेकर हर बार पकड़ी गई फिर उसकी जमकर पिटाई की गई. महिला वन स्टॉप सेंटर पर मदद मांगी और उसका रेस्क्यू किया गया. फिलहाल वह सेंटर पर रह रही है. इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा दी गई है. पुलिस का कहना है जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी को किसी भी हाल मे बक्शा नहीं जाएगा.

About bheldn

Check Also

केके पाठक को लेकर बिहार विधानसभा में फिर हंगामा, राबड़ी देवी ने भी उठाए सवाल

पटना, बिहार विधानसभा में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को लेकर गुरुवार …