मेरे नेता स्टालिन को किसी ने छुआ तो हाथ काट दूंगा… DMK नेता ने दी धमकी

मदुरै

पूर्व केंद्रीय जहाजरानी मंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) के वरिष्ठ नेता टी आर बालू ने शनिवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि वह पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन या द्रविड़ार कषगम के प्रमुख के वीरामणि को छूने वाले का हाथ काट देंगे। टी आर बालू ने कहा कि ऐसा करना उनका धर्म है। वरिष्ठ सांसद ने सेतु समुद्रम जहाजरानी नहर परियोजना को रोकने को लेकर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत सरकार की आलोचना भी की। उन्होंने कहा कि इस परियोजना को रोकना ठीक वैसा ही है, जैसे ट्रेन की चेन खींचकर उसे बीच रास्ते में ही रोक दिया जाता है।

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम के वैचारिक मूल संगठन द्रविड़ार कषगम (डीके) की ओर से पलंगनाथम में आयोजित एक कार्यक्रम में बालू ने मुख्यमंत्री स्टालिन और वीरामणि का जिक्र करते हुए कहा कि वह अपने नेता और डीके अध्यक्ष को छूने वाले किसी भी व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

‘स्टालिन को छूने वाले का हाथ काटने से नहीं हिचकिचाऊंगा’
बालू ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं अपने नेता (स्टालिन) या अय्या (वीरामणि) को छूने वाले किसी का भी हाथ काटने से नहीं हिचकिचाऊंगा। यह मेरा धर्म है। अगर आपको लगता है कि यह सही नहीं है तो आप अदालत जा सकते हैं और ऐसा कह सकते हैं। लेकिन तब तक, मैं यह कृत्य कर चुका होऊंगा।

केंद्र सरकार पर लगाया आरोप
बालू ने केंद्र सरकार पर अचानक सेतु समुद्रम जहाजरानी नहर परियोजना को बीच में ही रोक देने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र इस परियोजना से निपटने के दौरान अपनी वैज्ञानिक मानसिकता या तर्कसंगत सोच को लागू करने में विफल रहा है, लेकिन वह केवल धार्मिक दिशा में पैर पसार रहा है।

About bheldn

Check Also

चांद पर तो पहुंच गए लेकिन एमपी के इस गांव में पगडंडी और कपड़े की झोली वाली व्यवस्था देख हिल जाएंगे

बुरहानपुर: कहने को तो हमारी आजादी को 75 सालों से ज्यादा बीत गए हैं। हमने …