नहीं रहीं राखी सावंत की मां जया भेड़ा, 3 साल कैंसर से लड़ी जंग, इसी महीने हो गया था ब्रेन ट्यूमर

राखी सावंत की मां जया भेड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शनिवार को 8 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। वो करीब तीन साल से कैंसर से जंग लड़ रही थीं। कुछ दिनों पहले उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया था, जिसके बाद उनकी हालत खराब होती चली गई। वो मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां उनका इलाज चल रहा था। नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से बातचीत में राखी सावंत के बेहद करीबी फैमिली फ्रैंड वाहिद अली खान ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है।

राखी सावंत ने भी ईटाइम्स से इस दुखद खबर के बारे में बताते हुए कहा, ‘मां अब नहीं रही।’ उन्होंने बताया कि मां का मल्टी ऑर्गन फेल हो गया था और वो बहुत क्रिटिकल थीं। कैंसर, किडनी और लंग्स में फैल गया। ये बताते हुए राखी बेसुध होकर रोने लगीं।

राखी की मां को जनवरी में हुआ था ब्रेन ट्यूमर
राखी सावंत ने इसी साल जनवरी महीने में फैंस को बताया था कि उनकी मां जया भेड़ा को कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर भी हो गया है। उन्होंने ये भी बताया था कि कैंसर फेफड़ों तक पहुंच चुका है। राखी ने फैंस से दुआ मांगने का आग्रह किया था।

साल 2021 में हुआ था सफल ऑपरेशन
राखी सावंत की मां का अप्रैल 2021 में कैंसर का सफल ऑपरेशन हुआ था। अपनी मां के सफल ऑपरेशन के बाद राखी ने सलमान खान और सोहेल खान के प्रति आभार जताया था। उन्होंने राखी की मां के इलाज के लिए खर्च की व्यवस्था करने में मदद की थी।

राखी ने की दूसरी शादी
राखी पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई थीं। उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान से पिछले साल शादी कर ली थी, लेकिन इसका खुलासा अब जाकर किया। इससे पहले राखी ने NRI रितेश से शादी की थी। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था, लेकिन मानवता के आधार पर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था, क्योंकि उस वक्त उनकी मां का तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी।

About bheldn

Check Also

बेटे संग बाबा महाकाल के दर पहुंचीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, चांदी द्वार से दर्शन कर चढ़ाया जल

विश्वप्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में कई फिल्मी हस्तियां अपनी मनोकामना को लेकर आती हैं और यहां …