पंजाब: सिपाही ने किया लेडी कॉन्स्टेबल का कत्ल, फिर खुद भी किया Suicide

फिरोजपुर,

पंजाब के फिरोजपुर में बड़ी घटना हुई है. यहां पंजाब पुलिस के SWAT जवान ने महिला पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब सवा बारह बजे की है. घटना के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बताया गया कि फिरोजपुर में पंजाब पुलिस की SWAT टीम में तैनात कांस्टेबल गुरसेवक सिंह ने थाना कैंट में तैनात महिलाकर्मी अमनदीप कौन की गोली मारकर हत्या कर दी.मर्डर फिरोजपुर एसएसपी निवास के नजदीक किया गया. अमनदीप की जान लेने के बाद सिपाही गुरसेवक मोगा जिले पहुंचा और वहां जाकर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया.

साल 2011 में पुलिस में भर्ती हुआ था गुरसेवक, 5 साल की है बेटी
नोरंग गांव के सयाल का रहने वाला मृतक सिपाही गुरसेवक सिंह पुत्र सुच्चा सिंह साल 2011 में पंजाब पुलिस में भर्ती हुआ था और वर्तमान में फिरोजपुर में पंजाब पुलिस की स्वाट टीम में पदस्थ था.गुरसेवक की शादी हो चुकी थी और उसकी पांच साल की बेटी भी है. वहीं, मृतक महिला सिपाही अमनदीप कौर कैंट थाने में बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर काम करती थी.फिरोजपुर पुलिस ने दोनों शवों को सिविल अस्पताल की मोर्चुरी में रखवाया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि फिलहाल घटना के पीछे का कारण पता नहीं चला है. पुलिस की जांच जारी है.

About bheldn

Check Also

लालू ने सारण में बढ़ाया सियासी सस्पेंस, राजीव प्रताप रूडी के ‘MM’ पर भारी पड़ रहा KDB फैक्टर, जानें पूरी बात

छपरा बिहार की हॉट सीटों में सारण संसदीय क्षेत्र भी इस बार शामिल हो गया …