दोस्त के साथ घूमने गई थी लड़की, खुद को पुलिस बताकर दो लोगों ने किया रेप

डोंबिवली ,

मुंबई से सटे डोंबिवली के पास ठाकुर्ली खादी किनारा इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया. इस मामले में पुलिस ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज करने के 24 घंटे में दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान विष्णू भांडेकर (25) और आशीष गुप्ता (32) के रूप में हुई है.

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम करीब चार बजे लड़की (17 साल) अपने एक दोस्त के साथ ठाकुर्ली खाड़ी किनारे घूमने गई थी. यह इलाका सुनसान है और आसपास काफी झाड़ियां हैं. लड़की और अपने दोस्त के साथ यहां बैठी थी तभी विष्णु और आशीष पहुंचे. दोनों ने खुद को पुलिस बताकर उनकी फोटो खींची और पूछा यहां क्या करने आए हो. अपने माता पिता को बुलाओ. इस पर लड़की घबरा गई.

इसके बाद उनमें से एक शख्स लड़की को कुछ दूर ले गया. जबकि दूसरा शख्स उसके दोस्त को लेकर दूसरी जगह चला गया. उसने लड़के से कहा कि साहब दूर बैठे हैं उनसे बात करो चलकर. इसी बीच लड़की को लेकर गए शख्स ने उसके साथ रेप किया. बाद में दूसरा शख्स भी आया और उसने भी रेप किया.

दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद शिकायत मिलने पर विष्णुनगर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी सचिन गुंजाल, डीसीपी सुधाकर पठारे ने पुलिस की पांच टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की और 24 घंटे में दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …