CCTV में कैद हुई डंपर से मासूम को रौंदे जाने की घटना, ग्रामीणों ने पकड़ा आरोपी चालक

हमीरपुर,

यूपी में हमीरपुर जिले से निकलने वाले एनएच 34 पर तेज रफ्तार डंपर ने लखनऊ से अपने नाना के घर आई 6 साल की मासूम को कुचल दिया. घटना में बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.बच्ची को कुचलने के बाद भागने की कोशिश कर रहे डंपर चालक को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, जिले में मौदहा कोतवाली क्षेत्र के नारायच गांव से एनएच 34 निकला हुआ था. यहां से तेज रफ्तार वाहन निकलते ही रहते हैं. वहीं, एनएच के दोनों किनारे लोगों के घर भी बने हुए हैं.

घटना का जो सीसीटीवी सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार वाहन एनएच से गुजर रहे हैं. 6 साल की बच्ची मदीहा सड़क पार करने की कोशिश करती है. इसी दौरान मदीहा तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ जाती है. मासूम बच्ची को रोंदता हुआ डंपर आगे निकल जाता है और मदीहा की मौके पर ही मौत हो जाती है.

वहीं, घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों की इस मंजर को देख चीख निकल जाती है. कुछ लोग डंपर के पीछे दौड़ जाते हैं. कुछ दूरी पर जाकर डंपर चालक को पकड़ लिया जाता है और उसे पुलिस के हवाले कर दिया जाता है.

डिवाइडर नहीं हैं, कम से कम ब्रेकर ही बनवा दें
मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा. वहीं मदीहा की मौत से उसके घर में मातम छा गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी भिजवाया.वही, स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश दिखाते हुए कहा कि एनएच पर आय दिन हादसे होते रहते हैं. लोगों ने मांग की है कि जब तक प्रशासन डिवाइडर नहीं बनवा देता तब तक सड़क पर ब्रेकर ही बनवा दे. इससे वाहन कम स्पीड में यहां से गुजरेंगे और हादसे भी नहीं होंगे.

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …