पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मांगी माफी: संत तुकाराम और उनकी पत्नी पर दिए बयान के बाद विवादों में घिरे

छतरपुर

संत तुकाराम पर दिए गए अपने विवादित बयान को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने यू टर्न ले लिया है और सफाई देते हुए माफी मांगी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री को यह कहते हुए दिखे कि संत तुकाराम की पत्नी उन्हें रोज डंडे से मारती थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने तुरंत माफी मांगी और अपना स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा कि मेरे शब्दों से जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है, मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस मामले में मंगलवार को कहा कि संत तुकाराम एक महान संत थे और हमारे आदर्श हैं। हमने किसी कथा में उनकी पत्नी को लेकर भाव प्रस्तुत किये थे कि वो थोड़ा विचित्र स्वभाव की थीं। गन्ने वाली कहानी हमने पढ़ी थी। संत तुकाराम को लेकर हमने एक किताब में पढ़ा था कि उनकी पत्नी उन्हें गन्ना लेने भेजती हैं। फिर एक गन्ने से उनकी पिटाई के चलते दो टुकड़े हो गए तो इसे मैंने अपने भाव से समझाया। मेरे शब्दों से जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं और अपने शब्दों को वापस लेता हूं। धीरेन्द्र शास्त्री ने अपने एक वीडियो में बयान देते हुए ये भी कहा की वो संत तुकाराम को अपना आदर्श मानते हैं।

संत तुकाराम पर ये बोले थे धीरेंद्र शास्त्री?
दरअसल, बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि संत तुकाराम की पत्नी उन्हें रोज डंडे से मारती थी। संत तुकाराम पर की गई उनकी इसी टिप्पणी के कारण राकांपा उनके विरोध में आई है। वहीं कुनबी मराठा समुदाय बागेश्वर बाबा के खिलाफ सड़कों पर उतर आया है और युवा मंच की ओर से बागेश्वर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग भी की।

सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री का वीडियो हुआ था वायरल
सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 17वीं सदी के संत तुकाराम को लेकर वो टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद कई जगहों पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध शुरू हो गया। वहीं मामले को बढ़ता देख बागेश्वर धाम प्रमुख ने माफी मांग ली।

About bheldn

Check Also

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बुजुर्ग को मालवाहक ऑटो पर लिटाकर ले गए परिजान, वीडियो वायरल

दमोह, मध्य प्रदेश के दमोह जिला से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां एक घायल …