अर्चना गौतम का 9 साल पुराना ऑडिशन वीडियो देख खा जाएंगे गच्चा, रवि किशन के भी उड़ गए होश

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में चंद दिन बाकी है। इस सीजन ट्रॉफी किसके हाथों में जाएगी, फिलहाल इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। मगर चार कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो बिग बॉस 16 के फिनाले में पहुंच चुके हैं। अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट बन चुके हैं। वहीं घर से बेघर होने के लिए एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और सुम्बुल नॉमिनेट हैं। इस बीच अर्चना गौतम का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक शो में ऑडिशन देती दिख रही हैं। तब और अब की अर्चना में जमीन आसमान का अंतर आ चुका है। आइए दिखाते हैं अर्चना गौतम का वो ऑडिशन वीडियो।

बताया जा रहा है कि अर्चना गौतम का ये वीडियो 9 साल पुराना है। इस शो का नाम बाजीगर है। शो के जज भोजपुरी स्टार और राजनेता रवि किशन, पंकज भदौरिया और अन्य सितारे हैं। जैसे ही अर्चना गौतम शो में ऑडिशन के लिए पहुंचती हैं तो वह अपनी स्वीट स्वीट बातों से जजों को इंप्रेस कर देती हैं। वह शुरुआत रवि किशन से ही करती हैं कि वह इस शो में उन्हीं को मिलने आई हैं। यहां अर्चना बताती हैं कि उन्होंने रियल स्टेट में काम किया है। यहां रवि किशन के सामने वह सेल कॉल भी करके दिखाती हैं।

अर्चना गौतम पर फैन ने कसा तंज
अर्चना गौतम को अब तक कई यूजर्स ने शेयर किया और रिएक्ट किया। एक ने कहा कि अब पता चला इस डबल फेस अप्रोच के पीछे की कहानी क्या है। वहीं कुछ ने कहा कि कैसे वह शो दर शो खुद को वैसा बताती हैं। हालांकि वीडियो में अर्चना गौतम का ऑडिशन काफी पॉजिटिव दिख रहा है। उनकी बातों से रवि किशन और पंकज काफी इंप्रेस दिख रही हैं।

अर्चना गौतम को क्यों कहते हैं बिकिनी गर्ल
बता दें अर्चना गौतम ने करियर की शुरुआत कई टीवी और प्रिंट विज्ञापनों से की। उन्होंने ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हसीना पारेकर जैसी फिल्मों में भी छोटा सा रोल अदा किया। इससे पहले वह साल 2014 में मिस उत्तर प्रदेश जीतक चर्चा में आई थीं। उन्होंने साल 2018 में मिस बिकिनी इंडिया कॉम्पीटिशन में हिस्सा लिया। इसके बाद से उन्हें बिकिनी गर्ल भी कहा गया। साल 2021 में अर्चना ने कांग्रेस ज्वाइन की और तब से उनका सपना है कि वह सासंद बने।

About bheldn

Check Also

भारत के लिए पहली बार टी20 विश्व कप में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी, बैटिंग मच जाएगा कोहराम!

​आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। …