पी चिदंबरम की पत्नी पर हुई कार्रवाई तो बोले सुब्रमण्यम स्वामी-लगता है तिहाड़ जाएगा पूरा परिवार

नई दिल्ली

ED ने शारदा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पी. चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम के साथ सीपीएम के पूर्व विधायक देबेंद्रनाथ बिस्वास और अन्य लोगों की संपत्ति कुर्क की है। ईडी ने शुक्रवार को बताया कि कुल छह करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की गई है। सोशल मीडिया पर इस पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

क्या बोले सुब्रमण्यम स्वामी?
पी चिदम्बरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम की संपत्ति कुर्क किये जाने पर बीजेपी नेता और वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने तंज कसते हुए लिखा कि ऐसा लगता है कि चिदंबरम के परिवार का तिहाड़ में एक पारिवारिक मिलन होगा। सोशल मीडिया पर और भी लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
@sabydas73 यूजर ने लिखा कि तिहाड़ में एक उत्सव का आयोजन किया जाएगा जिसे सत्येंद्र आयोजित करेंगे। @grrnage यूजर ने लिखा कि अटैचमेंट के बाद जेल भी जाना पड़ता है? @sshivamca यूजर ने लिखा कि आपके मित्र मोदी और अडानी के बारे में कब बोलेंगे? @Amrit1970 यूजर ने लिखा कि देखो, अडानी के घर ED जाने के बदले चिदंबरम के घर पहुच गई क्योंकि ये लोग सिर्फ गंदी राजनीति करके अडानी को बचाना चाहते हैं।

@SanjeevParashar यूजर ने लिखा कि वे निर्मला सीतारमण से बेहतर वित्त मंत्री थे, उन्होंने कभी ऐसी कोई नीति नहीं बनाई जिससे आम आदमी बुरी तरह प्रभावित हों। यहां तक ​​कि गरीब लोग भी अब पारले जी बिस्किट और उनकी दैनिक जरूरतों के उत्पादों के लिए टैक्स दे रहे हैं। @Revenger420 यूजर ने लिखा कि चिदंबरम परिवार का मिलन तिहाड़ में करवाने में आपका काफी योगदान है स्वामी जी। @teramani यूजर ने लिखा कि अभी तक चिदंबरम और उनके परिवार को कुछ नहीं हुआ, आगे भी नहीं होगा ।

बता दें कि ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट, 2002 के तहत चल रही जांच में 3.30 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की अचल संपत्ति को अस्थाई रूप से कुर्क किया है। शारदा ग्रुप की तरफ 2013 तक पश्चिम बंगाल, असम और ओडिशा में संचालन के साथ एक चिट फंड घोटाला चलाया गया था। ईडी ने कोलकाता पुलिस और सीबीआई की एफआईआर के आधार पर 2013 में शारदा ग्रुप ऑफ कंपनीज के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब तक 600 करोड़ की संपत्ति ईडी ने कुर्क की हुई है।

About bheldn

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी की भाषा की गरिमा और भाजपा की सीटें गिरती जा रही हैं, राहुल ने क्यों कही ये बात

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री …