रवि किशन के बड़े भाई का निधन, तीन भाइयों में दूसरे नंबर के थे राम किशन

गोरखपुर

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन शुक्ला के बड़े भाई राम किशन शुक्ला का रविवार को मुंबई में दोपहर 12:00 बजे हृदय गति (Heart Attack) रुकने से देहांत हो गया। निधन की सूचना के बाद परिवार में शोक की लहर है। जानकारी होते ही सांसद रवि किशन मुंबई के लिए रवाना हो गए।

सांसद के भाई की मृत्यु की सूचना रवि किशन के पीआरओ पवन दुबे ने दी। उन्होंने बताया कि सांसद के बड़े भाई 53 वर्षीय रामकिशन मुंबई में रहकर सुपरस्टार रवि किशन शुक्ला के फिल्म प्रोडक्शन का काम देखते थे। आज दोपहर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी सीने में दर्द होने के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पिछले 18 वर्षों से वे रवि किशन प्रोडक्शन का काम देख रहे थे। तीन भाइयों में दूसरे नंबर के रामकिशन का एक 25 वर्षीय पुत्र है, जो गवर्मेंट जॉब में है। उनकी पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है। भाई की मृत्यु की सूचना मिलते ही सांसद रवि किशन मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं।

मेरे सिर से पिता का साया उठ गया- रविकिशन
रविकिशन शुक्ला का कहना है कि मेरे बड़े भाई का जाना मेरे लिए वज्रपात के समान है, क्योंकि पिताजी और सबसे बड़े भाई के जाने के बाद रामकिशन भैया का जाना मानो ऐसा प्रतीत हो रहा है, जैसे मेरे सिर से पिता जी का साया उठ गया हो।

पहले हो चुकी है बड़े भाई की मौत
मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर के विशुईबराई गांव के निवासी रवि किशन शुक्ला तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। इनके पिता श्याम नारायण शुक्ला गांव में पूजा-पाठ और पंडिताई का काम करते थे। 92 वर्ष की अवस्था में 3 साल पहले पिता का भी देहांत हो चुका है। रविकिशन के सबसे बड़े भाई रमेश किशन शुक्ल भी गांव में ही रहते थे। पिछले वर्ष 30 मार्च को कैंसर से उनकी भी मौत हो चुकी है।

About bheldn

Check Also

ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, बुलाया ‘च‍ियांका’, भड़के फैन्स

इंडिया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लग्जरी ज्यूलरी ब्रांड बुल्गारी के, 140वें एनिवर्सरी …