JK में अतिक्रमण अभियान को लेकर आतंकी संगठन की धमकी, कहा- अफसरों को टारगेट करेंगे

जम्मू,

आतंकवादी संगठन TRP ने जम्मू-कश्मीर में चल रहे अतिक्रमण अभियान को लेकर अफसरों को धमकी दी है. आतंकी संगठन ने कहा है कि इन बुलडोजरों या जेसीबी के मालिक या ड्राइवर को निशाना बनाकर हत्या की जाएगी. इसके साथ ही आतंकी संगठन ने कहा है कि राजस्व विभाग में चपरासी से लेकर लिपिक, पटवारी, नायब तहसीलदार, तहसीलदार या डीसी, जो भी इस विभाग में काम कर रहे हैं, उनकी टारगेट किलिंग की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन ने धमकी देते हुए कहा कि है उसने अपने लड़ाकों को पहले ही देशद्रोहियों के खात्मे के लिए हरी झंडी दे रखी है. इसमें साफ तौर पर कहा गया है कि अभियान में शामिल अफसरों को टारगेट करें और उनकी हत्या कर दें.

आतंकी संगठन ने धमकी भरा पत्र जारी कर कहा है कि इन कर्मचारियों की संपत्तियों को हर संभव तरीके से निशाना बनाया जाएगा. इन देशद्रोहियों को सोने नहीं दिया जाएगा. क्योंकि हमारे लड़ाकों की तलवारें हमेशा न सिर्फ अफसरों के सिर पर रहेगी, बल्कि उनके परिवार के लोग भी टारगेट पर रहेंगे. आतंकी संगठन की ओऱ से कहा गया है कि अच्छे कर्मचारी और बुरे कर्मचारी के बीच कोई अंतर नहीं होगा. इस अभियान में शामिल हर कोई लड़ाकों की बंदूकों के निशाने पर होगा.

इससे पहले आतंकी संगठन द रजिस्टेंस फ्रंट ने कश्मीरी पंडितों को धमकी दी थी. जोर देकर कहा गया है कि उन्हें निशाना बनाया जाएगा. टीआरएफ ने कहा था कि हमने जो ये लिस्ट जारी है कि ये उन लोगों की आंख खोलेगी, जो कश्मीरी पंडितों के हितैषी बनने की कोशिश करते हैं. इन लोगों ने हमेशा विक्टिम कार्ड खेला है और दोनों तरफ से फायदा लेने की कोशिश की है. 1990 की शुरुआत में ये IB के लिए काम करते थे, अब ये लोग संघी एजेंडे पर आगे निकल गए हैं.

About bheldn

Check Also

पुणे सड़क हादसे का नया CCTV आया सामने, नशे में नाबालिग ने ली दो इंजीनियरों की जान

पुणे, महाराष्ट्र के पुणे सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है …