अल्प बुद्धि, राजनीतिक स्टंट… सीएम योगी को बताया ठग तो राहुल गांधी पर भड़क उठे अयोध्या के संत

अयोध्या

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणी पर अयोध्या के संत नाराज हो गए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि देश की सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य में योगी धर्म नहीं अधर्म कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ को हिंदू धर्म समझ आता तो वह जो कर रहे हैं, वह नहीं कर रहे होते। वह ठग हैं।

राहुल गांधी के इस बयान कि योगी आदित्यनाथ अपने मठ का अपमान कर रहे हैं, के बाद संतों ने नाराजगी व्यक्त की है। राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने बयान जारी करते हुए कहा कि राहुल गांधी अल्प बुद्धि के हैं। जिस पीठ ने देश को 3 बार सांसद दिया है, जिस पीठ के मुखिया हैं मुख्यमंत्री। तो मुख्यमंत्री को ठग कहना राहुल गांधी से बड़ा अल्प बुद्धि का कोई नहीं हो सकता है। हिंदू और हिंदुत्व में राहुल गांधी को फर्क नजर आता है।

उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी राजनीतिक स्टंट के नाते जिसको जो पाते हैं, वह बोल कर निकल जाते हैं। राहुल गांधी कुर्ते के ऊपर से जनेऊ धारण करते हैं। रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बयान जारी करते हुए कहा कि नेता योगी और साधक हैं मुख्यमंत्री। सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय पर काम कर रहे हैं सीएम। कुशल शासन की वजह से दोबारा योगी को जनता ने चुना है सीएम। उन पर आरोप लगाना है गलत। राजनीति में एक दूसरे पर आरोप लगाना आम बात है।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …