मुझे भी चटाई पर लेटा लो… आंख मारने वाले गुरु जी, अश्लील हरकतें करने वाला टीचर गिरफ्तार

जालौन

जालौन में शिक्षक और छात्राओं के बीच के रिश्तो को कलंकित करने का मामला सामने आया है। इसमें छात्राओं ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया है स्कूल में शिक्षक हमारे साथ अश्लील हरकतें करते हैं। टीचर कहते हैं कि मुझे भी अपने साथ चटाई पर लेटा लो, छात्राओं ने अश्लील हरकतें करने वाली शिक्षक की शिकायत पुलिस की है। वहीं पुलिस ने भी आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पूरा मामला जालौन के आटा थाना क्षेत्र का है। यहां पर पूर्व माध्यमिक विद्यालय भदरेखी में पढ़ने वाली छात्राओं ने अपने शिक्षक के ऊपर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। वही छात्राओं ने जब इसकी जानकारी अपने प्रधानाचार्य को दी तो उन्होंने पूरी बात छात्राओंं से परिजनों को बताने के लिए कहा जिसके बाद छात्राओं ने अपने परिवार के साथ मिलकर शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। वहीं, छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

टीचर के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई
स्कूल में पढ़ने वाले लगभग 1 दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए आरोपी शिक्षक विकास शिक्षक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। स्कूली बच्चों ने शिकायत पत्र में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में दूध पीते वक्त शिक्षक ने आंख भी मारी थी और दूसरी छात्रा से साथ में लेटने की बात कर रहे थे। टीचर ने पहले भी ऐसी हरकतें की थी लेकिन उसे नजरंदाज किया गया। लेकिन फिलहाल छात्र शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई के साथ स्कूल से हटाने की मांग कर रहे हैं।

वहीं, पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि आटा थाना क्षेत्र के भदरेखी इंटर कॉलेज का ये मामला है छात्राओं ने स्कूल के अध्यापक के खिलाफ़ आरोप लगाए हैं तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही डीआईओएस को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …