‘राहुल याद रखें- वह खुद, सोन‍िया और रॉबर्ट वाड्रा बेल पर हैं’, मोदी सरकार पर गांधी ने बोला हमला तो रव‍िशंकर प्रसाद का पलटवार

नई दिल्ली

संसद में मंगलवार को अडानी विवाद पर बहस के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मोदी सरकार पर हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को सावधान करते हुए कहा कि याद रखें, वह खुद, उनकी मां सोनिया गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा जमानत पर हैं।

National Herald और AgustaWestland scandals क्या हैं?
रविशंकर प्रसाद ने संसद में राहुल गांधी की ओर से मोदी सरकार पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उसकी निंदा की। उन्होंने राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड केस और अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला के बारे में पूछा कि इन मामले के बारे में उनका क्या कहना है? संसद के बाहर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ बेबुनियाद और शर्मनाक आरोप लगाए।

‘भारत की छवि को धूमिल करने वाले सभी बड़े घोटालों में कांग्रेस’
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता भारत की छवि को धूमिल करने वाले सभी बड़े घोटालों में शामिल थे। प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ईमानदार नेता के खिलाफ राहुल गांधी ने जिस तरह के शर्मनाक आरोप लगाए गए हैं कि उन्हें गांधी परिवार की सच्चाई याद दिलाना भी जरूरी है। उन्होंने पूछा कि वाड्रा डीएलएफ घोटाले में क्या हुआ। कैसे डीएलएफ से 65 करोड़ का ब्याज मुक्त लोन मिल गया। साथ ही जमीन भी मिल गई। वाड्रा ने सस्ती जमीन लेकर महंगे दामों में बेच दी।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भ्रष्टाचार के दो स्तंभों पर खड़ी कांग्रेस भ्रष्टाचारियों को बचा रही है। भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देना राहुल गांधी और उनके परिवार का पुराना इतिहास रहा है।इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए गौतम अदानी के व्यापार और संपत्ति में उछाल को साल 2014 में मोदी सरकार के गठन से जोड़कर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए नियमों को बदला गया था।

About bheldn

Check Also

‘बिभव कुमार केजरीवाल की कठपुतली, AAP मतलब एंटी औरत पार्टी’, बीजेपी क्यों लगा रही ये आरोप

नई दिल्ली बीजेपी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर स्वाति मालीवाल हमला मामले …