अडानी पर पोस्टर वॉर… कांग्रेस और बीजेपी नेता जब पुरानी तस्वीरों के साथ आ गए आमने-सामने

नई दिल्ली

अडानी ग्रुप पर आई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद देश के भीतर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। मंगलवार लोकसभा में बजट सत्र में बोलते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अडानी की तस्वीर पीएम मोदी के साथ दिखाकर सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में दुनिया के सबसे अमीर लोगों की सूची में जिसका नाम 609 पर था लेकिन ऐसा क्या हुआ कि दूसरे नंबर पर पहुंच जाते हैं। एक ओर जहां सदन के भीतर राहुल गांधी ने तस्वीर दिखाई तो वहीं सदन के बाहर भी कुछ ऐसा ही दिखा। कांग्रेस प्रवक्ता की ओर से तस्वीरों को दिखाया गया। इन तस्वीरों के जवाब में बीजेपी भी तस्वीरों के साथ आई और पूछा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक न्यूज चैनल में चर्चा के दौरान कहा कि एक आदमी हर उस यात्रा में कैसे जाता है जहां पीएम जाते हैं। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जब सदन में राहुल गांधी दहाड़ रहे थे तब सत्ता पक्ष की पहली पंक्ति खाली क्यों थी। पीएम नहीं, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नहीं थे। क्यों एक आदमी के लिए एयरपोर्ट कानून बदल दिया गया शिपिंग के नियम बदल दिए गए। उन देशों में कैसे कॉन्ट्रैक्ट मिल गया जहां वो प्रधानमंत्री के साथ गए।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जो लोग सदन चलाने के लिए बेताब थे और कह रहे थे कि बहस होनी चाहिए आज जब सवाल उठाए गए तो पूरी पहली बेंच खाली क्यों थी। संसद में अडानी पर सवाल जरूर उठाए जाएंगे। इस दौरान वो अपने हाथ में पीएम मोदी और अडानी की तस्वीर बार-बार दिखा रहीं थीं। बीजेपी प्रवक्ता की ओर से भी तस्वीरों के जरिए जवाब दिया गया।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि वित्त मंत्री की ओर से जवाब दिया गया है। इस दौरान गौरव भाटिया ने भी तस्वीरें दिखाईं। एक तस्वीर में अडानी के साथ रॉबर्ट वाड्रा दिखाई देते हैं। दूसरी तस्वीर दिखाई जिसमें अडानी के साथ अशोक गहलोत हैं। इसके साथ ही एक और फोटो दिखाते हैं जिसमें इंदिरा गांधी के साथ अंबानी दिखते हैं। गौरव भाटिया ने कहा कि इसका जवाब कौन देगा। इनके साथ कोई दिखे तो ठीक तब यह रिश्ता क्या कहलाता है।

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव: क्या कन्हैया पर हमले की निंदा करेंगे प्रधानमंत्री? मोदी से कांग्रेस नेता जयराम रमेश का सवाल

नई दिल्ली: कांग्रेस ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमले …