भयानक! Agra में बोरे में भरकर युवक को लगाई आग, अपहरण के बाद जिंदा जला डाला, जानिए मामला

आगरा

यूपी के आगरा में गुरुवार दोपहर एक दिलदहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। फतेहपुरसीकरी में एक युवक को अपहरण के बाद उसे बोरे में भरकर जिंदा जला दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव की शिनाख्त फतेहपुरसीकरी के लव कुमार 20 वर्ष के रूप में हुई है। गुरुवार कॉलेज जाते समय उसका अपहरण कर लिया था।

फतेहपुर सीकरी के गांव चार हिस्सा का रहने वाला लव कुमार पुत्र राम प्रसाद गुरुवार सुबह अपने घर से किरावली के कालेज पढऩे के लिए निकला था। सुबह उसे बदमाशों ने उठा लिया। बदमाशों ने 11.40 पर फोन करके 10 लाख की फिरौती मांगी थी।

बदमाशों ने पुलिस को जानकारी नहीं देने की धमकी भी दी थी, लेकिन परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दे दी। इसकी जानकारी बदमाशों को हो गई तो बदमाशों ने युवक को बोरे में भरकर जिंदा जला दिया। पुलिस को युवक की लाश कौरई गांव, नीलम कालेज के पास मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

10 लाख की मांगी थी फिरौती
लव कुमार के पिता राम प्रसाद एक किसान हैं। लव कुमार फतेहपुरसीकरी के विधायक के पुत्र रामेश्वर सिंह के कालेज चौधरी रघुनाथ डिग्री कालेज में बीए का छात्र है। आज सुबह जब वह घर से कॉलेज की कहकर निकला था। तभी उसका अपहरण कर लिया गया।

About bheldn

Check Also

IPL: राजस्थान से हारकर बाहर हुई कोहली की RCB, अब खिताब से 2 कदम दूर संजू की सेना

अहमदाबाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) एलिमिनेटर में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने …