भरतपुर में नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार और दो फरार

भरतपुर ,

राजस्थान के भरतपुर में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया. कई दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंग रेप करते रहे. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब कर लिया और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. अभी दो आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. गैंगरेप के गिरफ्तार आरोपी को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

मामला रूपवास थाना इलाके के एक गांव का है. यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने 20 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि गांव के 3 लोग मेरी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर ले गए हैं. पुलिस ने अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला 3 लोगों के खिलाफ दर्ज किया.

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 साल के एक आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट पेश किया जहां से उसे सेंट्रल जेल भेज दिया गया. हालांकि, अभी दो अन्य नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

जल्द ही बाकी दोनों आरोपी होंगे गिरफ्तार- थाना प्रभारी
रूपवास थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पुलिस में तीनों आरोपियों के खिलाफ नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी. दबिश के दौरान पीड़िता को दस्तयाब कर लिया गया था और एक आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है. उनको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …