प्रियंका चौधरी हैं ‘बिग बॉस 16’ की फिक्स्ड विनर? इन सबूतों ने ग्रैंड फिनाले से पहले खोली मेकर्स की पोल

‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में अब बस तीन दिन का ही फासला रह गया है। टॉप-5 कंटेस्टेंट्स इस सीजन को मिल चुके हैं। उनके लिए भर-भरकर वोटिंग शुरू हो चुकी है, ताकि इस सीजन को कोई विनर बन जाए। टॉप-5 में अभी प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट हैं। लेकिन विनर कौन बनेगा, यह तो 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले पर ही पता चलेगा। पर फिलहाल सोशल मीडिया पर जो देखने को मिल रहा है, उससे पता चल रहा है कि प्रियंका को ‘बिग बॉस 16’ का विनर बनाए जाने की पूरी तैयारी चल रही है।

मेकर्स ने यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह कमर कस ली है कि Priyanka Chahar Choudhary ही Bigg Boss 6 की ट्रॉफी उठाएं। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि ट्विटर पर यूजर्स के रिएक्शन और कुछ लोगों के दावे कह रहे हैं। अगर ये दावे सच्चे हैं तो यकीन मानिए कि प्रियंका चाहर चौधरी को ‘बिग बॉस 16’ के विनर को बनाने की ‘स्ट्रैटिजी’ की पोल खोल हो चुकी है।

इन दावों से खुली पोलपट्टी
पहला दावा: चैनल के लीड चेहरे प्रियंका को सपोर्ट करें
सबसे पहले तो उन दावों के बारे में बताते हैं, जो ‘बिग बॉस तक’ ने किए हैं और उनसे इशारा मिल रहा है कि प्रियंका को 16वें सीजन की विनर बनाने की प्लानिंग है। एक ट्वीट में दावा किया गया है कि कलर्स चैनल की पीआर टीम की तरफ से रिक्वेस्ट आई है कि जो भी चैनल के लीड चेहरे या एक्टर्स हैं, वो सभी प्रियंका को जिताने के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट अपील करेंगे। यह दावा साबित हो चुका है।

सबूत: लीड चेहरों का सपोर्ट, बोले- घर आ रही ट्रॉफी
अर्जुन बिजलानी से लेकर सरगुन मेहता, गौतम गुलाटी और रवि दुबे तक कई और स्टार्स जो कलर्स चैनल के साथ काम कर चुके हैं, वो अब प्रियंका को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात है कि कुछ हफ्ते पहले तक अर्जुन बिजलानी ने शिव ठाकरे को ‘बिग बॉस 16’ के लिए सबसे ज्यादा डिजर्विंग बताया था। अर्जुन बिजलानी ने कहा था कि उनके लिए शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ जीत चुके हैं।

वहीं अब अर्जुन बिजलानी ने ट्वीट किया है कि प्रियंका चाहर चौधरी ट्रॉफी घर लेकर आ रही हैं। ‘घर’ का मतलब समझे? घर यानी कलर्स का चेहरा। दरअसल प्रियंका ने इस चैनल के शो ‘उडारियां’ में काम किया। इसी शो से प्रियंका को स्टारडम मिला। सरगुन मेहता और रवि दुबे भी इस शो से जुड़े हुए हैं। वहीं अर्जुन, कलर्स के कई शोज में काम कर चुके हैं।

अर्शी खान और गौतम गुलाटी भी बोले- प्रियंका हैं विनर
उधर अर्शी खान, जोकि ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं, वह भी प्रियंका चाहर चौधरी को विनर देखना चाहती हैं। उन्होंने तो इस तरह से ट्वीट किया है मानो प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस 16’ की विनर बन गई हों।

दूसरा दावा यह है कि प्रियंका चाहर चौधरी कलर्स के ही नए रिएलिटी शो ‘सिंगिंग दीवाने’ में नजर आएंगी और उन्होंने इस शो की तैयारी भी शुरू कर दी है। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि प्रियंका इस शो में गाएंगी या फिर इसे होस्ट करेंगी। लेकिन प्रियंका को जिसने भी ‘बिग बॉस 16’ में गाते हुआ सुना है, वह सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहा है।

तीसरा दावा: जब हाल ही ‘बिग बॉस 16’ में मीडिया गई तो पत्रकारों से इन्डायरेक्टली कहा गया कि वो प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन पर ज्यादा फोकस करें। स्टैन को पॉजिटिव दिखाएं और प्रियंका से तीखे सवाल पूछे जाएं। उन्हें टारगेट किया जाए। यानी मेकर्स ने इशारा दिया कि प्रियंका और एमसी स्टैन टॉप-2 कंटेस्टेंट हैं। यह दावा भी ‘बिग बॉस तक’ ने किया और हुआ भी यही। जब एपिसोड टेलिकास्ट हुआ तो उसमें मीडिया ने ज्यादातर सवाल नॉन-मंडली यानी प्रियंका, अर्चना और शालीन से पूछे। प्रियंका से तीखे सवाल पूछे गए। वहीं शिव ठाकरे को नजरअंदाज कर दिया गया।

‘बिग बॉस’ प्रोमो में ही छुपे विनर के नाम के सबूत?
कुछ इसी तरह का हिंट ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले वीक के स्टिंग मोटांज से भी मिल रहा है। यह जब शुरू होता है तो ट्रॉफी के साथ पहले नंबर पर प्रियंका, दूसरे नंबर पर एमसी स्टैन और तीसरे नंबर पर शिव ठाकरे को दिखाया जाता है। इसके बाद शालीन और अर्चना गौतम को। तो कहीं ऐसा तो नहीं कि ‘बिग बॉस 16’ के इसी फिनाले वीक के मोंटाज में विनर और टॉप-2 कंटेस्टेंट्स के नाम छुपे हों?

जर्नी वीडियो एकदम सिद्धार्थ शुक्ला जैसी और एक कॉमन बात
यही नहीं, मेकर्स ने प्रियंका चाहर चौधरी का जो जर्नी वीडियो रिलीज किया है, उसमें बिग बॉस एक जगह कहते नजर आ रहे हैं कि जब भी सीजन 16 की बात होगी तो आपकी आवाज लोगों के जेहन में होगी। इससे भी साफ है कि प्रियंका 16वें सीजन की विनर तय हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ‘बिग बॉस 13’ में जब सिद्धार्थ शुक्ला का जर्नी वीडियो दिखाया गया था तो उसमें भी कहा गया था कि यह सीजन आपके नाम से जाना जाएगा। और सिद्धार्थ उस सीजन के विनर रहे थे।

यूजर्स का भी दावा- प्रियंका ही जीतेंगी ‘बिग बॉस 16
वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि कहीं न कहीं प्रियंका चाहर चौधरी जानती हैं कि वही ‘बिग बॉस 16’ जीतने वाली हैं और इसका विश्वास उनके चेहरे पर साफ झलकता है। शो के एक एपिसोड में शिव ठाकरे भी एमसी स्टैन से यही चर्चा करते दिखे थे कि नॉमिनेशन के बाद एविक्शन का डर जिस तरह से उन दोनों के चेहरे पर दिखता है, वैसा प्रियंका के चेहरे पर नहीं दिखता। वह एकदम आत्मविश्वास से भरी नजर आती हैं। वहीं ‘बिग बॉस’ के अब तक के जो भी सीजन रहे हैं, खासकर पिछले 3 सीजन पर नजर डालें तो कलर्स का चेहरा ही विनर बना है। हो सकता है कि प्रियंका इसी दम पर इस बात से आश्वस्त हों कि वही विनर बनेंगी। 13वां सीजन सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था, जो चैनल के साथ कई शोज कर चुके थे। 14वां सीजन इसी चैनल के शो ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ की लीड रहीं रुबीना दिलैक ने जीता। वहीं 15वां सीजन तेजस्वी प्रकाश ने जीता, जो ‘खतरों के खिलाड़ी’ कर चुकी थीं और अब ‘नागिन 6’ कर रही हैं।

‘बिग बॉस 16’ के विनर को लेकर पॉलिटिकल प्रेशर?
यह भी दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने इस सीजन के विनर को लेकर कुछ अलग ही प्लान किया है। ‘द खबरी’ ने दावा किया है कि ‘बिग बॉस 16’ के विनर के लिए मेकर्स पर पॉलिटिकल प्रेशर और क्षेत्रीय पार्टियों का दबाव बनाया जा रहा है। ऐसे में हो सकता है एनमौके पर फिनाले में विनर के नाम में कुछ ट्विस्ट आ जाए।

About bheldn

Check Also

मुनव्वर फारूकी और नई बेगम महजबीन न‍िकाह के बाद पहली बार दिखे साथ, जल्‍द वलीमा में मनाएंगे जश्‍न

हाल ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि मुनव्वर फारूकी ने दूसरा निकाह कर लिया …