तुर्की: मलबे में फंसे लोगों के लिए देवदूत बने ‘जूली और रोमियो’, ऐसे बचा रहे हैं जानें

मथुरा,

मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे के कारण विटेशी सैलानियों की कार एक कंटेनर से टकरा गई. इसमें ड्राइवर और परिचालक के अलावा छह विदेशी नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घायल विदेशी नागरिकों को उपचार के लिए निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, विदेशी नागरिक दिल्ली से आगरा ताजमहल देखने जा रहे थे. इस दौरान यमुना एक्सप्रेस वे के मथुरा मांट टोल प्लाजा पर घने कोहरे के चलते कंटेनर से उनकी कार टकरा गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो विदेशी नागरिकों को इलाज के लिए नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं, चार विदेशी नागरिक को मथुरा के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

घायल विदेशियों की हुई पहचान
मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में घायल हुए 6 विदेशी नागरिक अमेरिका के न्यूयॉर्क के रहने वाले बताए जा रहे हैं. टूरिस्ट गाड़ी चालक हरप्रीत सिंह, परिचालक सुभाष के अलावा हादसे में 6 विदेशी नागरिक घायल हुए हैं. उनकी पहचान 58 साल के लुइस, 52 साल की एंड्रिया, 60 साल के करला, 22 साल के केटी, 52 साल के रोहांडा और 55 साल के पोल के रूप में हुई है. उनका इलाज मथुरा और नोएडा के अस्पतालों में चल रहा है.

आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर कई वाहन टकराए
जनपद में पिछले कई दिनों से लगातार कोहरे के चलते तापमान में भारी गिरावट आ रही है. वहीं, मंगलवार को घने कोहरे के चलते फरह थाना क्षेत्र के रैपुरा जाट इलाके में कई वाहन आपस में टकरा गए. इसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी कम थी. इसकी वजह से वाहन धीरे-धीरे चल रहे थे. तभी वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार वाहन एक दूसरे से टकरा गए.

मामले में एसपी देहात त्रिगुन विशन ने बताया कि मांट टोल प्लाजा पर सुबह कोहरे की वजह से टूरिस्ट ट्रैवल्स गाड़ी एक कंटेनर से टकरा गई. इस गाड़ी में छह विदेशी लोग सवार थे. उनको चोटें आई हैं. ड्राइवर और परिचालक उनको भी चोट आई हैं. उन सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …