पं. दीनदयाल उपाध्याय को श्रृद्धांजली के बाद गोंविदपुरा विधानसभा के वार्ड 55 में विकास यात्रा शुरू

भोपाल

गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा का 7 वां दिन क्षेत्र की विधायक श्रीमती कृष्ण गौर ने शनिवार को बागमुगालिया क्षेत्र में पं. दीनदयाल उपाध्याय शहीद मेजर अजय प्रसाद को याद कर विकास यात्रा की शुरूआत की । वहीं बागमुगालिया क्षेत्र में शहीद मेजर अजय प्रसाद के नाम से निर्मित पार्क से वृक्षा रोपण किया । गौरतलबल है कि भोपाल के सपूत मेजर अजय प्रसाद ने कारगिल युद्ध में शहीद हो गये थे ।

विधायक श्रीमती गौर ने पार्क में ही 1.78 की लागत के कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया।विधायक ने पूर्व एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीन दयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर उनके चित्र पर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये । शहीद मेजर अजय प्रसाद को एक सच्चा सपूत बताया । कारगिल युद्ध में दी गई शहादत सदैव याद रखी जायेगी। सभा में शहीद प्रसाद के पिता आरएन प्रसाद भी मौजूद थे ।

आम जन को सम्बोधित करते हुये उन्होंने कहा कि देश एव प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण जहो हमारा देश चारों दिशाओं में विकास कर रहा है। वहीं हमारी सीमायें भी सुरक्षित है। हमारा उत्पादन एवं उत्पादकता दोनों बढ़ रही है । हमने कोराना जैसी भीषण बीमारी का सामना किया है। प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार विकास कार्य कर रहे है। मुख्यमंत्री को गरीबो की चिन्ता रहती है । उन्होंने गरीबों की संम्बल योजना बंद कर दी थी।

About bheldn

Check Also

पुलिया पर बह रहा सीवेज, गंदगी और जलभराव के बीच गुजरने मजबूर हैं लोग

— तुलसी परिसर फेस वन और क्रिस्टल की पुलिया पर सीवेज लाइन का गंदा एवं …