यह ट्रेलर है फिल्म तो अभी बाकी है… विशाल भीड़ देख पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में दे दिया संकेत

दौसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पहले हिस्से का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएन ने दौसा में विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। पीएम ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि नितिन जी कह रहे थे कि यह तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है। अब तो यह देखकर मैं भी कह रहा हूं कि यह ट्रेलर है फिल्म तो अभी बाकी है। पीएम ने आगे कहा कि यहां के बच्चे-बच्चे का यह सपना रहा है कि भारत दुनिया में किसी से भी कम नहीं हो।

यह तो ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है- पीएम मोदी
दौसा की जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अभी नितिन जी ने कहा कि यह तो ट्रेलर है और फिल्म तो अभी बाकी है। अब देखकर मैं भी कह रहा हूं कि यह तो सिर्फ ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है। पीएम ने आगे कहा कि राजस्थान हमेशा से शूरवीरों की धरती रही है। यहां-यहां के बच्चे-बच्चे का यह सपना रहा है कि हमरा भारत दुनिया में किसी से भी कम न हो। इसी सपने को पूरा करने के लिए ही हमने भारत को विकसित बनाने का संकल्प लिया है।

राजस्थान शूरवीरों की धरती है, मैं झुककर करता हूं प्रणाम- मोदी
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में राजस्थान की तारीप करते हुए कहा कि यह धरती तो हमेशा से शूरवीरों की धरती रही है। यहां का बच्चा-बच्चा मां भारती की रक्षा और समृद्धि के लिए समर्पित रहा है। विकसित भारत बनने के लिए भारत का तेज विकास जरूरी है इसके लिए आने जाने के साधनों का तेज होना जरूरी है। मोदी ने आगे कहा कि मैं जब भी दौसा आता हूं तो आपकी मेहमान नवाजी मुझे हमेशा याद रहती है। दौसा में मुझे बाजरे की रोटी का स्वाद हमेशा याद रहता है।

मोदी ने अपनी सरकार के गिनाए काम
मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि बीते 9 वर्षों से केंद्र सरकार रोड, रेल, गरीबों के लिए घर, हर घर में जल, बिजली ऐसे हर इंफ्रास्ट्रक्चर पर पैसा खर्च कर रही है। इस बार के बजट में भी गांव और गरीब की सुविधाएं बढ़ाने के लिए सबसे अधिक बल इंफ्रास्ट्रक्चर पर दिया गया है। पीएम ने कहा कि जब इंफ्रास्ट्रक्चर बनता तब रोजगार भी देता है और बनने के बाद भी व्यापार कारोबार उद्योग धंधों को बहुत बड़ी शक्ति देता है। सड़क, पटरी, हवाई अड्डे बनते हैं तो इससे भी सैकड़ो उद्योगों को बल मिलता है। इससे जुड़ो उद्योगों में नौकरियां निकलती हैं। गरीब परिवारों को पहली बार शिक्षा और सरकारी नौकरियों में हमने आरक्षण दिया। OBC वर्ग को संवैधानिक सुरक्षा मिले, इसके लिए OBC आयोग को संवैधानिक दर्ज़ा हमारी सरकार ने दिया है। ऑल इंडिया मेडिकल कोटे में OBC के लिए आरक्षण नहीं था, हमने ये भी सुनिश्चित किया है।

राजस्थान में इस साल होने हैं चुनाव
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के अलावा इस साल राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। इस समय राजस्थान कांग्रेस में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच भी खटपट की खबरें सामने आती रहती हैं। भारतीय जनता पार्टी भी 5 साल बाद फिर से सत्ता में वापसी करने की कोशिश में है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि पीएम ने ट्रेलर वाले बयान से गहलोत सरकार को इशारों-इशारों में संकेत दे दिए हैं।

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी हमले, अनंतनाग में टूरिस्ट कपल को मारी गोली, शोपियां में BJP नेता की हत्या

श्रीनगर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां में दो अलग-अलग फायरिंग की घटना सामने आई …