भेल मेें ग्राहक प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ

भोपाल

मैसर्स ओएनजीसी के अधिकारियों के लिए विद्युत रिंग की एसी-एससीआर प्रणाली और ड्रिलिंग रिग की वीएफडी प्रणाली की मूल बातों पर 5 दिनों के ग्राहक प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ अविनाश चन्द्रा, महाप्रबंधक (मानव संसाधन एवं एलजीएक्स) ने किया । इस अवसर पर विशेष रूप से विनोदानन्द झा, अपर महाप्रबंधक (प्रचार एवं जनसंपर्क), श्रीमती स्वागत एस सक्सेना, वरिष्ठ उप महाप्रबंधक (एचआरडी) एवं संकाय सदस्य के रूप में शिशु पाल, प्रबंधक (टीएमई) मौजूद थे ।

प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए श्री चन्द्रा, महाप्रबंधक (मानव संसाधन एवं एलजीएक्स) ने कहा कि इस प्रकार के प्रशिक्षण कार्यक्रम से ईओएम और ग्राहकों के बीच के अंतर को कम करने में मदद मिलती है । उन्होंने कहा कि मैसर्स ओएनजीसी भेल के सम्मानित ग्राहक हैं । हम उनकी समस्याओं को हल करने और शीघ्र सेवाएं प्रदान करने के लिए हमेशा तैयार हैं ।

उन्होंने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों के माध्यम से प्रतिभागियों को अधिक से अधिक ज्ञानार्जन करना चाहिए । श्रीमती स्वागत एस सक्सेना, वरिष्ठ उप महाप्रबंधक (एचआरडी) ने प्रतिभागियों को कार्यक्रम और मॉड्यूल के बारे में संक्षिप्त जानकारी प्रदान की । कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद उमेश कुमार सावले, प्रबंधक (मानव संसाधन विकास) ने किया ।

About bheldn

Check Also

पुलिया पर बह रहा सीवेज, गंदगी और जलभराव के बीच गुजरने मजबूर हैं लोग

— तुलसी परिसर फेस वन और क्रिस्टल की पुलिया पर सीवेज लाइन का गंदा एवं …