मासूम के साथ 4 घंटे तक दरिंदगी, बेटी की हालत देखकर परिवार के उड़े होश

पूर्णिया ,

बिहार के पूर्णिया जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. वो मेला देखकर घर लौट रही थी. इसी दौरान गांव के एक युवक ने घर पहुंचाने के बात कहकर बाइक पर बैठा लिया और खेत में ले जाकर चार घंटे रेप किया. किसी तरह घर पहुंची मासूम ने परिजनों को जानकारी दी. पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

देर रात गंभीर हालत में घर पहुंची
दिल को झकझोर देने वाली ये घटना जिले के धमदाहा अनुमंडल के अकबरपुर ओपी थाना क्षेत्र की है. गांव में मेला लगा हुआ था. बच्ची वहीं गई थी. काफी देर तक वह अपने घर नहीं लौटी. इस पर परिवारवालों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान पता चला कि कोई लड़का उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया था. इसी बीच देर रात मासूम गंभीर हालत में अपने घर पहुंची. यहां उसने बताया कि एक लड़के ने उसके साथ 4 घंटे तक रेप किया है.

हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए
बेटी की आपबीती सुनकर और हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और उसे इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. परिवार की मांग है कि दरिंदे को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

मामला बहुत ही गंभीर है- एसडीपीओ
पड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि एफएसएल टीम द्वारा जांच की जा रही है. मामला बहुत ही गंभीर है. हम लोग कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए. उधर, पूर्व विधायक शंकर सिंह ने इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की मांग की है.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …