कंगना पर भड़कीं नवाजुद्दीन की भाभी- दीदी हर जगह मत घुसो, कुछ हो गया तो कौन जिम्मेदार होगा?

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो देखकर एक्टर की एक्स-वाइफ आलिया को खूब खरी-खोटी सुना दी थी। आलिया ने नवाज को घर से निकालने के बाद चुपके से झगड़े का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। नवाजुद्दीन की यह हालत देख कंगना रनौत आलिया सिद्दीकी पर भड़क पड़ी थीं। कंगना ने कह दिया था कि नवाजुद्दीन ने अपने लिए कुछ भी नहीं रखा और सबकुछ अपने भाइयों को दे दिया। एक्टर की अब ऐसी हालत देख उन्हें रोना आ रहा है। कंगना को अब नवाजुद्दीन की भाभी शीबा सिद्दीकी ने करारा जवाब दिया है। शीबा ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है और कंगना से कहा है कि वह पूरी बात जाने बिना किसी के पारिवारिक मामले में न घुसें

Nawazuddin Siddiqui की एक्स-वाइफ Aaliya Siddiqui ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में नवाज अपने बंगले के बाहर गेट पर खड़े थे और अंदर आना चाह रहे थे। लेकिन आलिया ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया। इस दौरान नवाज और आलिया की बहस होती रही और उन्होंने चुपचाप वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया। कंगना रनौत ने जब यह वीडियो देखा तो भड़क गईं और इस वीडियो को उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर आलिया की हरकत को बदमाशी बता दिया। कंगना ने यह तक कहा कि आलिया का नवाज से कई साल पहले तलाक हो चुका है और अब उनका किसी प्रॉपर्टी पर कोई हक नहीं बनता।

कंगना रनौत ने यह तक लिख दिया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जिंदगीभर जो कमाया, अपने भाइयों को दे दिया और खुद के लिए कुछ नहीं रखा। नवाज ही भाइयों और परिवार का पेट पाल रहे हैं। कंगना के इसी पोस्ट को देख नवाजुद्दीन की भाभी शीबा सिद्दीकी भड़क गईं और एक पोस्ट लिखकर तगड़ा जवाब दिया है। शीबा सिद्दीकी ने इस पोस्ट में ससुराल का पूरा चिट्ठा खोल दिया है और बताया है कि उनके पति के साथ-साथ नवाज के अन्य भाइयों की माली हालत कैसी है और किस तरह वह अपने ससुराल की हिटलरशाही के खिलाफ खड़ी हैं।

‘आदरणीय कंगना रनौत दीदी, बिना कुछ जाने सिर्फ अपनी फिल्म के लीड एक्टर का सपोर्ट आपको unilateral decision maker बनाता है। भाइयों का स्टेटस ये है की मेरे हसबैंड शम्सुद्दीन सिद्दीकी भी पिछले 18 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और TV शोज डायरेक्ट करके नवाज भाई का खर्च उठाते थे। ये वो खुद अपने कई इंटरव्यूस और बायोग्राफी में बता चुके हैं। 2012 में नवाज भाई के लिए अपना TV करियर छोड़कर इनका काम देखते रहे और अपनी जवानी के गोल्डन ईयर्स अपने भाई को दे दिए। अपने ज्यादादर इंटरव्यूज़ में नवाज भाई मेरे हस्बैंड की क़ुर्बानियों का जिक्र कर चुके हैं।

2019 से शम्स फीचर फिल्म ‘बोलें चूड़ियां’ सिर्फ 3 दिन के कुछ बैलेंस सीन्स के लिये रुकी है, प्रोड्यूसर्स नवाज़ भाईजान का बकाया रुपया दे तो फिल्म पूरी हो- और आप कह रही हैं कि सब कुछ भाइयों को दे दिया। छोटे भाई जो इनके लिये लक्ष्मण जैसा हुआ करता था, उसके लिये प्रोड्यूसर से कुछ समय की उधारी कर लेते तो समझ आता कि आपने इनके लिए कुछ किया है। हालांकि अतीत में कई फिल्म वो बिना पैसे के या एकदम कम पैसे में भी कर चुके है। दूसरे भाइयों का स्टेटस ये है कि इनसे छोटा भाई दिव्यांग होने के साथ साथ एक-एक पैसे को मोहताज रहता है। 3 साल से उसके घर की लाइट तक कटी पड़ी है। उससे छोटा भाई देहरादून में पेशे से नया-नया वकील है और जी तोड़ स्ट्रगल कर रहा है। उपरोक्त दोनों भाइयों ने 2 महीने पहले बाप-दादा की प्रॉपर्टी में अपना हक मांगा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके।’ वाइफ आलिया पर अत्याचार! 7 दिन से जुल्म ढा रहे हैं ससुरालवाले

‘बाप-दादा की जमीन पर बवाल’
‘छोटी बहन ने अभी दिल्ली के मलिन इलाके में , किश्तों पर मकान लिया है वो कई साल सिर्फ इनके चक्कर में दर बदर होती रही थी। उससे छोटा भाई बुढ़ाना में खेती के साथ-साथ कपड़ों की दुकान करता है और उसी दुकान के ऊपर सबसे छोटा भाई नये- नये रेस्टोरेंट को चलाने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रहा है। आप कह रही हैं कि भाइयों को सब कुछ दे दिया। उन बेचारों को जिनकी काफी उम्र हो गई है, अभी तो दादा की करोड़ों की प्रॉपर्टी में बंटवारे के लिये घर के ही पावरफुल लोगों की हरी झंडी का इंतजार है, जबकि बंटवारे में ये पावरफुल लोग भी हिस्सेदार ही हैं, लेकिन घर की राजनीति और हिटलरशाही की वजह से पेंच फसा हुआ है।

‘भाई के मोह में अपना करियर बर्बाद’
अब फिर से मेरे हस्बैंड शम्स पर आते हैं- ये भी इस सपनों की नगरी में यहां अपना मुकाम बनाने आये थे और नवाज भाईजान से पहले कामयाब हुए, लेकिन भाई के मोह ने अपने लिये ना सोचकर भाई के करियर को बनाने में हेल्प करते रहे। पूरी मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री इसकी गवाह है- जैसे आपकी बहन रंगोली कर रही है। फिलहाल की स्थिति ये है कि पिछले 3 सालों से इनकी फिल्म रुकी है। ये फिलहाल बेरोजगार हैं और घर को गिरवी रख लोन के पैसों से अपना व मेरा गुजारा कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात यहां ये है कि अपनी जवानी के सुनहरे साल भाई को देने के बाद अपनी उम्र के चालीसवें साल में पिछले साल मुझसे शादी की। उसके बाद पता चला कि इनको दिल से संबंधित एक पेचीदा बीमारी है। इनकी जिंदगी नार्मल नहीं रही अब। ऊपर से ये आजकल का स्ट्रेस और झूठे इल्ज़ामात- डर लगता है अगर शम्स या मुझे कुछ हो जाए तो- कौन इसका ज़िम्मेदार होगा? इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आप लोग जल्द ही हाई कोर्ट का एक फैसला सुनोगे।

‘कंगना दीदी आंख मूंदकर किसी की फैमिली में मत पड़ो’
दीदी मैं 25 साल की हूं और 9 महीने की प्रेग्नेंट हूं और शायद २-३ दिन में मां बन जाऊं- इस सारे एपिसोड के बाद शायद हमारे भी खिलाफ कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस हो या केस दर्ज हो लेकिन मैं भी आपकी तरह मजबूत औरत हूं। मैं हर हाल में एक अच्छे इंसान, अपने हस्बैंड के साथ हूं और घर की इस हिटलरशाही के खिलाफ खड़ी रहूंगी- वैसे यहां ग़ालिब का एक शेर बनता है- ‘बात निकली है तो फिर, दूर तलक जाएगी।’ आपसे रिक्वेस्ट है फिल्मी हस्तियों, नेताओं तक तो सही था लेकिन एक ही पहलू को आंखें मूंदकर किसी की फैमिली में मत पड़िए।’

नवाजुद्दीन पर एक्स-वाइफ के आरोप
मालूम हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच का विवाद अब कोर्ट तक जा पहुंचा है। आलिया सिद्दिकी ने एक्टर और उनकी मां पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाए। आलिया ने कहा था कि उन्हें घर में बंद करके रखा जाता था। आलिया और नवाज का केस अब कोर्ट में है। नवाज की मां ने भी कुछ दिन पहले आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

 

About bheldn

Check Also

ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, बुलाया ‘च‍ियांका’, भड़के फैन्स

इंडिया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लग्जरी ज्यूलरी ब्रांड बुल्गारी के, 140वें एनिवर्सरी …